तीसरे स्थापना दिवस पर ‘जन सरोकार दिवस’ के नाम से जेजेपी करेगी विशाल रैली: दिग्विजय चौटाला

11/21/2021 8:50:13 AM

चंडीगढ़( चन्द्र शेखर धरणी): 9 दिसंबर को जननायक जनता पार्टी अपने तीसरे स्थापना दिवस के अवसर पर झज्जर जिले में ‘जन सरोकार दिवस’ के नाम से विशाल रैली का आयोजन करने जा रही है। प्रदेश स्तरीय इस रैली में प्रदेशभर से बड़ी संख्या में लोग शिरकत करेंगे। यह बात जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने बाढड़ा हलके में आयोजित जेजेपी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने रैली का न्यौता दिया और रैली की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

बैठक को संबोधित करते  दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी की स्थापना जननायक चौ. देवीलाल जी की विचारों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से की गई थी। उन्होंने कहा कि इसी सोच को आगे बढ़ाते हुए पिछले दो वर्ष में सत्ता में भागीदार बनकर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हरियाणा के आम जनमानस की भलाई में जी जान से लगे हुए है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश के युवाओं को प्राइवेट नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण दिलाकर उन्हें उनका हक दिलाने का काम किया है।

दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी ने अपने वादे अनुसार पंचायतीराज संस्थाओं में महिलाओं की 50 प्रतिशत भागीदारी, राशन डिपो संचालन में 33 प्रतिशत महिलाओं की हिस्सेदारी सुनिश्चित करके महिलाओं का मान-सम्मान बढ़ाया। उन्होंने कहा कि इसी तरह जेजेपी अपने अन्य चुनावी वादों को भी अमलीजामा पहना रही है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि डिप्टी सीएम जन हित में ऐतिहासिक कदम उठा रहे है इसलिए 9 दिसंबर को झज्जर में होने वाली रैली का नाम जन सरोकार दिवस रखा गया है। इस रैली में प्रदेश के कोने-कोने से बड़ी संख्या में लोग शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि जन सरोकार में किए गए कार्यों को रैली के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha