जनार्दन द्विवेदी की बेटी ने पति के खिलाफ कराया केस दर्ज, पुलिस ने हिरासत में लिया

5/24/2018 12:24:39 PM

पानीपत(संजीव): राष्ट्रीय पार्टी के महासचिव व पूर्व राज्यसभा सांसद जनार्दन द्विवेदी की बेटी अस्मिता ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। मामला बिजनेस डिस्प्यूट का है। अारोपी शहर के नामचीन उद्योगपति का बेटा है जिसे  थाना चांदनी बाग पुलिस ने गतदिवस थाने में पूछताछ के लिए बुलाया था। इस बात ने सारे क्षेत्र में हलचल मचा दी। थाना चांदनी बाग के प्रभारी सुरेश सैनी ने बताया कि मामले की  तफ्तीश अभी जारी है। अस्मिता की शादी पानीपत के एक उद्योगपति परिवार में अजय पालीवाल के बेटे अभिजात पालीवाल के साथ हुई है। शादी के बाद से अस्मिता पालीवाल की हिस्सेदारी वाली एक फर्म अभी टैक्स के नाम से सेक्टर-25 पार्ट-टू में बनाई गई।

इसी फर्म में हिस्सेदारी व हिसाब-किताब को लेकर विवाद होने की बातें सामने आ रही हैं। विवाहिता की शिकायत पर उसके पति अभिजात, ससुर अजय तथा फर्म के सी.ए. ग्रोवर के खिलाफ थाना चांदनी बाग में पिछले साल मामला दर्ज किया था। पुलिस के अनुसार तीनों आरोपियों को जांच में शामिल होने के लिए 20 मई को नोटिस जारी किए गए थे। जिसमें से केवल अभिजात पालीवाल ही बुधवार को जांच में शामिल होने पहुंचे हैं। 

हमारे साथ ज्यादती हुई : द्विवेदी
जनार्दन द्विवेदी ने देर रात मोबाइल पर बताया कि इस बारे में मैं फिलहाल कुछ भी नहीं कहूंगा। हमारे साथ बहुत अन्याय व ज्यादती हुई है। बाकी कई चीजें हैं, जो न्यायालय में हैं
 

केवल शामिल तफ्तीश किया है : सुरेश
थाना चांदनी बाग के एस.एच.ओ. सुरेश सैनी ने बताया कि इस मामले में शामिल तफ्तीश किया है, जिसके लिए 20 तारीख को नोटिस भी जारी किया था। तफ्तीश जारी है। जरूरत पडऩे पर फिर बुलाया जाएगा।

Deepak Paul