हिसार में लगेगा जॉब फेयर, 4000 बेरोजगारों को मिलेगी नौकरी

7/7/2017 3:43:12 PM

हिसार:नौकरी देने का वायदा करके देश एवं प्रदेश में सत्ता में आई भाजपा भले ही अपना वायदा पूरा न कर पाई हो मगर हिसार सांसद दुष्यंत चौटाला ने बेरोजगारों के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। दुष्यंत चौटाला ने अपने प्रयासों से देश की नामी कंपनियों से संपर्क  साध कर उन्हें हिसार में आमंत्रित किया है। ये कंपनियां 14 जुलाई को रोजगार मेले में हिसार के पंचायत भवन में आएंगी और हिसार लोकसभा के 4 हजार बेरोजगार युवकों को नौकरी देंगी। 

सांसद दुष्यंत चौटाला ने बताया कि उन्होंने हिसार लोकसभा क्षेत्र के युवाओं से वायदा किया था कि बेरोजगारी से मुक्ति दिलाने के लिए वह हरसम्भव प्रयास करेंगे। सांसद ने बताया कि हिसार के युवाओं के लिए उन्होंने देश की कई नामी गिरामी कंपनियों से संपर्क  साधा। उन कंपनियों ने हिसार के युवाओं को नौकरी देने का वायदा किया है। सांसद चौटाला ने बताया कि 14 जुलाई को हिसार के पंचायत घर में एक रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले में देश की प्रतिष्ठित कंपनियां जिनमें प्रमुख रूप से वर्धमान टैक्सटाइल लिमिटेड, टेक महिंद्रा लिमिटेड, एयरटैल 4जी, रिलायंस ट्रैंड्स, सेल इंडिया लिमिटेड, जुबिलैंट फूड व बर्गर किंग शामिल हैं। इन कंपनियों के प्रतिनिधि 14 जुलाई को सुबह 9 बजे से ही साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरू कर देंगे ।

चौटाला ने बताया कि रोजगार मेले में कुल 12 कंपनियां हिस्सा लेंगी और 4 हजार रिक्तियां भरी जाएंगी। उन्होंने बताया कि रोजगार मेले के लिए न तो कोई रजिस्ट्रेशन फीस है और न ही कोई फाइल चार्ज लिया जाएगा। हिसार लोकसभा के बेरोजगार युवा सिर्फ उनकी वैबसाइट में जाकर अपना फार्म भरें और फार्म भरने के बाद उनकी ईमेल आई.डी. पर एक स्लिप आएगी। इस स्लिप का प्रिंट लेकर 14 जुलाई को रोजगार मेले में आएं। सिर्फ उन बेरोजगार युवाओं का चयन किया जाएगा जो यह स्लिप साथ लेकर आएंगे क्योंकि इस स्लिप के बिना रोजगार मेले में किसी की एंट्री नहीं है।