किसी सुपर स्टोर से कम नहीं साबी पूल पर किसानों के लिए खुला जरनल स्टोर

1/18/2021 10:56:20 AM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): जयपुर दिल्ली हाईवे स्थित साबी पूल के समीप सुखदेव ढाबा पर पिछले 14 दिनों से नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का धरना प्रदर्शन चल रहा है। धरना स्थल पर पहुंच रहे किसानों को सभी जरूरत का सामान रवि सिंह यूके खालसा एड द्वारा उपलब्ध कराया जा रहा है। जयपुर दिल्ली हाईवे स्थित साबी पूल पर आंदोलनकारी किसानों के लिए लगाया गया यह जनरल स्टोर किसी सुपर स्टोर से कम नहीं है। 

PunjabKesari, haryana

आंदोलन में हिस्सा लेने वाले किसान समर्थकों के लिए स्टोर पर खालसा एड की तरफ से हीटिंग पेड़, हॉट वॉटर बोटल, फर्स्ट एड बॉक्स, इलेक्ट्रिक बैट्री, नेलकटर, टूथब्रश-पेस्ट, गर्म बनियान, गर्म जुराबें, शैम्पू, बर्तनबार, बरतन धोने वाला ब्रश, गर्म कंबल, रजाइ-गद्दे व बोड़ीबूमर सहित अन्य सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है। नए कृषि कानूनों के खिलाफ साबी पूल पर किसानों के धरने में जरनल स्टोर को चला रहे सेवादार सतवंत सिंह गिल व जसमीत सिंह मान का कहना है कि यह सभी सुविधाएं किसान आंदोलन में हिस्सा लेने वाले उन सभी समर्थकों के लिए हैं जो धरना स्थल पर पहुंच रहे हैं। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि धरने में हिस्सा लेने वाले आंदोलनकारी किसानों के लिए किसी भी सामान की कमी महसूस नहीं होने दी जाएगी, हम पिछले एक सप्ताह से साबी पूल पर डेरा डाले हुए किसानों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब तक धरना चलेगा तब तक उनकी सेवा किसान समर्थकों के लिए जारी रहेगी। उन्होंने मनोहर सरकार व केंद्र कि मोदी सरकार से अपील करते हुए कहा है कि किसानों की जायज मांगों को मानते हुए तुरंत प्रभाव से नए कृषि कानूनों को रद्द किया जाए। 


vinod kumar

Related News