केजरीवाल पर जेपी दलाल का हमला, कहा- 'आप' के लोग मिटाना चाहते हैं हरियाणा का अस्तित्व

12/28/2023 9:43:56 PM

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी): आम आदमी पार्टी की बदलाव यात्रा के भिवानी में समापन अवसर पर पंजाब के परिवहन व पंचायत मंत्री लालसिंह भुल्लर द्वारा दिए गए बयान पर प्रदेश के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के मंत्री हरियाणा को पानी देने की जगह उसका अस्तित्व खत्म करने की बात कह रहे हैं, जबकि बतौर हरियाणा निवासी आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को पानी दिलाने में सहयोग करना चाहिए।

कृषि मंत्री ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा है कि केजरीवाल अपनी मातृभूमि हरियाणा के लिए एसवाईएल का पानी दिलाने में कोई सहयोग तो कर नहीं रहे हैं, उल्टा उनकी पार्टी के मंत्री भिवानी में आकर हरियाणा का अस्तित्व खत्म करने की बात कह रहे हैं। कृषि मंत्री जेपी दलाल ने केजरीवाल से कहा कि आप और आपकी पार्टी हरियाणा प्रदेश के लोगों की भावनाओं से क्यों खेल रही है। कृषि मंत्री ने परिहवन मंत्री भुल्लर के बयान का विडियो भी अपने सोशल अकाउंट एक्स पर अपलोड किया है।

गौरतबल है कि पंजाब के परिवहन व पंचायत मंत्री ने आम आदमी पार्टी द्वारा चलाई गई बदलाव यात्रा के समापन अवसर पर भिवानी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हिमाचल, हरियाणा को एक करके पंजाब बना दे, बड़ी स्टेट बन जाएगी। इससे हरियाणा वाले भी खुश हो जाएंगे। पंजाब अच्छा है ना भाईयो, हमारी टोर बन जाएगी। पंजाबी तो पहले पंजाबी थे। यह केन्द्र सरकार ने हमारा बंटवारा कर दिया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal