अंबाला में जेपी नड्डा ने किया अटल केयर सेंटर का उद्घाटन, मंच से हरियाणा सरकार की जमकर की तारीफ

punjabkesari.in Monday, May 09, 2022 - 03:53 PM (IST)

अंबाला(अमन): अंबाला में नवनिर्मित अटल कैंसर केयर सेंटर लगभग 72 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ है। जिसको गृह मंत्री अनिल विज का ड्रीम प्रोजेक्ट भी कहा जाता है। अंबाला में बने इस कैंसर अस्पताल का उद्घाटन करने के लिए आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अंबाला पहुंचे। इस मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत हरियाणा के शीर्ष नेता कार्यक्रम में मौजूद रहे। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शताब्दी एक्सप्रेस में सवार होकर अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री मनोहर लाल व गृह मंत्री अनिल विज ने उनका स्वागत किया। जिसके बाद कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे जेपी नड्डा ने अटल कैंसर केयर सेंटर का उद्घाटन किया।

मंच से बोलते हुए गृह मंत्री ने अंबाला को कैंसर अस्पताल को सौगात देने के लिए केंद्र सरकार का धन्यवाद किया। अनिल विज ने कहा कि जिस अस्पताल में एक्सरे मशीन तक नहीं होती थी इस अस्पताल में आज सिटी स्कैन एम आर आई से लेकर आधुनिक इलाज हो रहा है जो भाजपा सरकार में ही संभव हो पाया है।

वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा के अंदर 28 हजार मरीज हर साल कैंसर के पाए जाते है। अंबाला में बने इस अस्पताल से हरियाणा समेत पड़ोसी राज्यों के भी कैंसर मरीजों को काफी फायदा होगा।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंच से गृह मंत्री अनिल विज जमकर तारीफ करते हुए कहा कि इनके प्रयासों के कारण ही चंडीगढ के बाद उत्तर भारत का दूसरा सबसे आधुनिक मशीनों वाला कैंसर अस्पताल अंबाला में बना है। अटल कैंसर केयर सेंटर में मेडिसिन,सर्जरी रेडिएशन तीनों माध्यमों से मरीज का संपूर्ण इलाज होगा।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा ही इकलौती ऐसी पार्टी है जिसके मंत्री और मुख्यमंत्री अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करते है बाकी पार्टियों की सरकारों ने कभी अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने नहीं रखा जो कहा था वो किया है जो कहेंगे वो करेंगे यही हमारा नारा है।

विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी 70 सालों में जो काम नहीं हुए उसे हरियाणा के नेताओं ने कर दिखाया तभी हम जनता से अपील करते है कि काम करने वालों को काम दो बाकियों को आराम दो।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static