JP नड्डा ने कैंसर अस्पताल का किया उद्घाटन, CM खट्टर व अनिल विज भी मौजूद

5/9/2022 12:11:46 PM

अंबाला (अमन कपूर) : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा आज अंबाला पहुंचे। उन्होंने यहां नागरिक अस्पताल में कैंसर अस्पताल का उद्घाटन किया । उनके साथ हरियाणा के सीएम मनोहर लाल व गृह मंत्री अनिल विज भी मौजूद रहे। जहां कुछ ही देर में जेपी नड्डा नागरिक अस्पताल में करोड़ों रुपए की लागत से बने अटल कैंसर केयर केंद्र का उद्घाटन करेंगे। 

अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि यह अस्पताल कैंसर मरीजों के लिए वरदान साबित होगा। उन्होंने बताया कि इस सेंटर में आधुनिक मशीने लगाई गई है। इस अस्पताल के बनने से अब मरीजों को इलाज के लिए पीजीआई के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे। कैंसर से जुड़ा उनका हर तरह का इलाज इसी सेंटर में होगा। यहां सिर्फ अंबाला या हरियाणा ही नहीं बल्कि दूसरे राज्य के लोगों को भी ये कैंसर केयर सेंटर का फायदा पहुंचाएगा। 

बता दें कि अंबाला कैंट क्षेत्र में चप्पे-चप्पे पर निगरानी रखने के लिए 1500 से अधिक पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को तैनात किया गया है। जहां नगर परिषद अंबाला कैंट की ओर से सभी दुकानदारों को अपनी दुकानें बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं देर शाम गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने नागरिक अस्पताल में बने अटल कैंसर केयर केंद्र के उद्घाटन समारोह की तैयारियों का जायजा लिया था और अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए थे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana