कोरोना योद्धाओं पर हमला करने वालों को भेजा न्यायिक हिरासत, पुलिस और डॉक्टरों पर बरसाए थे पत्थर

4/28/2020 5:09:34 PM

अंबाला (अमन)- अंबाला में कोरोना वरियर्स पर हमला करने वाले 30 लोगों को अंबाला पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया  जिसके बाद कोर्ट ने सभी को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने इन सभी पर एपेडिमिक एक्ट के तहत गिरफ्तार किया। 

अंबाला के चंदपुरा गांव में एक कोरोना संदिग्ध बुजुर्ग के दाह संस्कार को लेकर गांव के लोगों ने विरोध किया और पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पत्थरों और डंडों से हमला कर दिया जिसमें पुलिस व डॉक्टर्स को चोटें आई । पुलिस ने एक्शन लेते हुए 30 लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जिनमे 3 महिलाएं भी शामिल थी । पुलिस ने इन सभी पर एपिडेमिक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है । पुलिस ने 57 लोगों के खिलाफ नाम से FIR दर्ज की है तो करीब 150 लोगों को अन्य में शामिल कर मामला दर्ज किया है । 

कोरोना वरियर्स पर हमला करने वालों को आज जब कोर्ट में पेश किया तो पुलिस ने इन लोगों की काफी मदद की और इंसानियत नही भूले ये लोग थक गए तो इन्हें बैठा दिया और खुद खड़े रहे । प्यास लगी तो पानी भी दिया । इन्होंने पुलिस पर डंडों और पत्थरों से हमला किया लेकिन पुलिस ने इनकी सेहत का ख्याल रखते हुए इनके हाथ तक सेनिटाइज करवाये । फिलहाल कोर्ट ने इन सभी लोगों को 14 दिन के लिए जेल भेजने का ऑर्डर दिए है ।

Isha