जुनैद हत्याकांड:पकड़े गए मुख्यारोपी की आज कोर्ट में होगी पेशी

7/9/2017 9:46:22 AM

फरीदाबाद (देवेंद्र कौशिक):जुनैद हत्याकांड में पकड़े गए मुख्य आरोपी का पुलिस ने सरकारी अस्पताल में उसका मेडिकल करवाया। इस मामले में आरोपी कुछ भी बोलने से बच रहा है। वहीं, दूसरी ओर उसे आज अदालत में पेश किया जा रहा है। डी.एस.पी. महेंद्र वर्मा की माने तो आरोपी अपने किसी परिचित के यहां गया हुआ था और पुलिस ने वहां से गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी नरेश लिफ्ट लेकर असावटी स्टेशन से फरार हो गया था। जांच के दौरान पुलिस ने आसपास के गांव और ट्रेन में रोजाना सफर करने वाले करीब 700 लोगों से पूछताछ की आखिरकार पुलिस के सामने नरेश का नामक मुख्यारोपी के तौर पर सामने आया। 

गौरतलब है कि दिल्ली के सदर बाजार से 22 जून को अपने 2 भाइयों के साथ खरीदारी कर मथुरा जाने वाली ट्रेन से लौट रहे जुनैद की हत्या कर दी गई थीा। कथित तौर पर सीट को लेकर हुए विवाद के बाद लोगों के एक समूह ने इन लोगों पर सांप्रदायिक टिप्पणी की और विवाद बढ़ने पर हमला कर दिया था।  इस मामले में आरोपी कुछ भी कहने से बच रहा है। उससे कई बार पूछा गया कि आखिर हत्या की वजह क्या रही है और क्यों। यह मामला इस कदर तूल पकड़ा कि सीट को लेकर हुए विवाद में जुनैद की हत्या कर दी गई पर आरोपी कुछ भी कहने से बच रहा है।