जुनैद हत्याकांड- पुलिस ने मुख्य आरोपी का सरकारी अस्पताल में करवाया मैडिकल

7/11/2017 3:10:25 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी):जुनैद की हत्या बीफ को लेकर नहीं बल्कि सीट को लेकर की गई थी। लेकिन सवाल उठता है कि आखिर इस पूरी घटना को सांप्रदायिकता के रंग में क्यों रंगा गया ? हांलाकि पुलिस ने आज जुनैद हत्या के मुख्य आरोपी नरेश का मैडिकल सरकारी अस्पताल में करवाया। रेलवे के डी.एस.पी. मोहिंद्र ने दोहराया कि हत्या बीफ को लेकर नहीं सीट के झगड़े को लेकर की थी। 


फरीदाबाद के गांव खदांवली निवासी जुनैद की हत्या चलती ट्रेन में चाकू मारकर की गई थी जिसको लेकर पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चाकू व उसका पिटटू गांव जटोला की जोहड से बरामद कर लिया। डी.एस.पी. मोहिन्दर ने बताया कि अभी आरोपी के खून से सने कपड़े बरामद करने बकाया है। जो पुलिस आज उसको कोर्ट से रिमांड पर मांगेगी और आरोपी से कपड़े बरामद किए जाएंगे। 
 
उल्लेखनीय है कि गत 22 जून को चलती ट्रेन में बल्लभगढ़ से असावटी के बीच हुई जुनैद की हत्या में जहां लगभग सत्ताधारी पार्टी के नेता तथा विपक्षी पार्टियों के नेता जुनैद के घर पहुंचे और मीडिया से भी बात की। लेकिन किसी भी नेता या समाज सेवी ने इस बात की पुष्टि नहीं की कि जुनैद की हत्या बीफ को लेकर हुई थी। जितने बडे व छोटे नेता और अधिकारी अभी तक इस मामले में जुनैद के परिजनों से मिले हैं सभी ने यही कहा है कि मामला सीट को लेकर हुआ था।