जुनैद-नासिर हत्याकांड: राजस्थान के 30-40 पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानें पूरा मामला

2/22/2023 9:20:20 AM

नूंह (एके बघेल) : हरियाणा में पुलिस ने मुस्लिम युवकों जुनैद-नासिर की हत्या के आरोपी गौरक्षक श्रीकांत पंडित की गर्भवती पत्नी कमलेश से मारपीट के मामले में राजस्थान पुलिस के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। 


मारपीट की वजह से पेट में पल रहे बच्चे की हो गई थी मौत 

बताया जा रहा है कि मारपीट की वजह से कमलेश के पेट में पल रहे बच्चे की मौत हो गई थी। नूंह (मेवात) के पुलिस थाना नगीना में यह मामला दर्ज किया गया है। इसमें किसी का नाम नहीं है, लेकिन शिकायत में राजस्थान पुलिस का नाम है।


विसरा रिपोर्ट मिलने के बाद होगा खुलासा 

बता दें कि श्रीकांत की मां दुलारी की शिकायत पर हरियाणा पुलिस ने नवजन्मे बच्चे को श्मशान से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया था। जिसके बाद नूंह के एसपी वरूण सिंगला ने मामला दर्ज होने की जानकारी दी। एसपी वरूण सिंगला ने कहा कि इस केस में चोट और मिसकैरेज की धाराएं लगाई गई हैं। शिकायत में कहा गया है कि 30-40 लोग थे, उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण अभी पता नहीं चला है। विसरा रिपोर्ट मिलने के बाद केस में आगे की धाराएं जोड़ी जाएंगी। जांच के दौरान पता चलेगा कि इसमें कौन-कौन लोग शामिल थे।

वहीं इस मामले में मंगलवार को बड़ा खुलासा हुआ है। हत्या के आरोप में नामजद किए रिंकू सैनी, लोकेश सिंगला और श्रीकांत हरियाणा पुलिस के इन्फॉर्मर हैं। जो हरियाणा पुलिस के साथ गौ तस्करी के मामले में रेड के वक्त जाते थे। इन दोनों के अलावा मोनू मानेसर और अनिल को इस केस में नामजद किया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana