भाजपा के चौकीदार चोर, जुमलेबाज व चालबाज : जयहिंद (VIDEO)

3/18/2019 9:54:46 AM

रोहतक (दीपक): आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा का चौकीदार चोर, जुमलेबाज व चालबाज है। प्रधानमंत्री केवल नीरव मोदी, अम्बानी, विजय माल्या का चौकीदार है। मुख्यमंत्री खट्टर दाडम खदान घोटाला में करोड़ों रुपए खा गए, इनके मंत्री रेती खा गए, रोजगार खा गए, तो बताए कि खट्टर कौनसा चौकीदारा कर रहे हैं। हरियाणा में भाजपा के मंत्रियों ने सरकारी स्कूल-अस्पतालों का भट्ठा बैठा दिया।

यहां तक कि किसान की खून पसीने की कमाई पर भी डाका डालने में पीछे नहीं रहे तो बताए खट्टर सरकार कैसा चौकीदारा कर रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ी पड़ी है। भाजपा के चौकीदारों ने हरियाणा के भाईचारे का सत्यानाश कर दिया। ऐसा कोई भी विभाग नहीं है जहां भ्रष्टाचार नहीं है। नगर निगम में जब हजारों करोड़ के घोटाले हो रहे थे, तब चौकीदार मुख्यमंत्री और मंत्री कहां थे। देश के चुनिंदा औद्योगिक घरानों के लाखों-करोड़ का कर्ज माफ कर दिया, तब ये चौकीदार कहां थे।

जब देश के किसान कर्ज के बोझ से आत्महत्या कर रहे थे, तब ये चौकीदार कहां थे। देश के जवान शहीद हो रहे थे, व्यापारियों के व्यापार नोटबंदी में ठप्प हो रहे थे, महिलाओं का शोषण हो रहा था, किसानों की फसल बर्बाद हो रही थी, युवाओं को रोजगार के नाम पर पकौड़े तलवाए जा रहे थे, मजदूरों की मजदूरी पर डाका डाला जा रहा था, तब ये चौकीदार कहां गए थे। उन्होंने भाजपा नेताओं से जनता के सवालों का जवाब देने की मांग की।

Deepak Paul