पानीपत जिला परिषद की चेयरपर्सन बनीं ज्योति शर्मा, पूर्व विधायक ने विरोधी पार्षदों पर लगाए गंभीर आरोप

12/28/2022 10:44:30 AM

पानीपत(सचिन): मंगलवार को पानीपत जिला परिषद चेयरमैन का चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया। चुनाव में ज्योति शर्मा चेयरपर्सन और सुरेश आर्य को वाइस चेयरमैन चुना गया। ज्योति शर्मा को 9 में से 7 वोट मिले, वहीं सुरेश आर्य भी 7 वोट पाकर वाइस चेयरमैन बनने में कामयाब हुए। चुनाव के नतीजों की घोषणा होते ही जीतने वाले उम्मीदवारों के पक्ष के लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ जीत का जश्न मनाया।

 

नवनिर्वाचित चेयरपर्सन और उप चेयरमैन के समर्थन में आए पूर्व विधायक रविंदर मछरौली ने कहा कि विपक्ष के पार्षदों द्वारा कई तरह के हथकंडे अपनाए गए। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लावण्या होटल में पार्षदों को डराने धमकाने और दहशत फैलाने का प्रयास किया गया। यही नहीं होटल के बाहर अंधाधुंध फायरिंग की गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पूर्व विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपियों द्वारा जयपुर के होटल में भी इस तरह का प्रयास किया गया, लेकिन कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होने की वजह से विरोधी वहां कुछ नहीं कर पाए। रविंदर मछरौली ने कहा कि वारदात में एक पार्षद और उनके पिता की पहचान भी हो गई है। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही आरोपियों का वीडियो फुटेज जारी कर देंगे।

 

नवनिर्वाचित चेयरपर्सन ज्योति शर्मा ने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न हुआ है। उन्होंने बताया कि शुरू से ही हमारे समर्थन में 9 पार्षद थे, जो चुनाव के दौरान भी अपने वादे पर खरे उतरे और हमें जीत दिलवाई। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता है कि सभी वार्ड में एक समान विकास हो। इसी के साथ उनका फोकस शिक्षा के विस्तार की ओर ज्यादा रहेगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   
 

Content Writer

Gourav Chouhan