शहीद हुए किसानों के लिए आर्थिक सहायता जुटाने के लिए करवाई गई कबड्डी प्रतियोगिता

punjabkesari.in Friday, Jan 22, 2021 - 10:04 AM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): तीन कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर लगातार किसानों का प्रदर्शन जारी है और इस किसान आंदोलन में बहुत सारे किसान अभी तक अपनी जान गवा चुके हैं और किस किसान आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों के परिवारों को आर्थिक सहायता देने के लिए सोनीपत सिंघु बॉर्डर पर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

सोनीपत सिंघु बॉर्डर पर भी तीन कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर अभी तक 12 किसान अपनी जान गवाँ चुके हैं और किसान परिवारों को आर्थिक सहायता पहुंचाने के लिए आज हरियाणा और पंजाब की करीब 8 टीमों ने कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया और इस प्रतियोगिता में जो धनराशि इकट्ठा होगी उसको किसान आंदोलन में जान गंवाने वाले परिवारों को दिया जाएगा। इस प्रतियोगिता को देखने के लिए आसपास के ग्रामीणों और किसानों का एक हुजूम उमड़ पड़ा और भारी संख्या में किसानों ने इस प्रतियोगिता का लुफ्त उठाया।

कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल होने आए गगनदीप नाम के कबड्डी खिलाड़ी ने बताया कि हम किसानों के साथ हैं और हम किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं और इस प्रतियोगिता का आयोजन इसलिए करवाया जा रहा है ताकि किसान आंदोलन में जान गंवाने वाले परिवारों को आर्थिक सहायता प्रदान की जा सके, इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने नेशनल और इंटरनेशनल खिलाड़ी पहुंचे हैं। खिलाड़ियों को मैं संदेश देना चाहता हूं कि नशे से दूर रहें और अपनी प्रैक्टिस करें वही इस प्रतियोगिता का आयोजन करवाने वाले इंद्रजीत नाम के शख्स ने कहा कि किसान आंदोलन में जान गवाने वाले परिवारों को सहायता देने के लिए इस कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है इस कबड्डी प्रतियोगिता में 8 टीमें भाग ले रही हैं।



 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static