कबड्डी के बहाने 10वीं की छात्रा से छेड़छाड़

9/29/2018 10:13:41 AM

सिरसा(भारद्वाज): सिरसा के गांव नहराना के राजकीय स्कूल में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक डी.पी. पर अपनी ही छात्रा से शारीरिक छेड़छाड़ करने का आरोप है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी डी.पी. के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

गांव नहराना स्थित राजकीय स्कूल में अनुप बतौर डी.पी. तैनात है। बीते अगस्त में वह कुछ छात्राओं को कबड्डी सिखा रहा था। 10वीं कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा ने बताया कि वह भी अन्य छात्राओं के साथ कबड्डी सीख रही थी कि इसी दौरान उनके डी.पी. अनुप ने प्राइवेट पाट्र्स से छेड़छाड़ शुरू कर दी। यही नहीं वह लगातार ऐसा करता रहा, जिससे उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया। बताया गया है कि उक्त छात्रा इस कदर सदमे में आ गई थी कि उसने यह बात किसी को बताने की बजाए डिप्रैशन की दवा लेने चली गई। 

चिकित्सक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सी.डब्ल्यू.सी के पास छात्रा को भेजा और जब सी.डब्ल्यू.सी. अधिकारी ने इस छात्रा से चर्चा की तो सच्चाई सुनने के बाद महिला अधिकारी के भी होश उड़ गए। इस महिला अधिकारी ने पुलिस को घटनाक्रम का ब्यौरा दिया और शुक्रवार देर शाम को महिला पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर आरोपी डी.पी. के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।
 

Rakhi Yadav