मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के कार्यक्रम में आपस में भिड़े कैलाश बैसला व वीरेंद्र बढ़ाना, हाथापाई में तोड़ा माइक

3/5/2023 9:07:18 AM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद स्थित ग्रीन फील्ड कॉलोनी में पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के कार्यक्रम में शनिवार को जमकर हंगामा हुआ। जहां पूर्व निगम पार्षद कैलाश बैसला और ग्रीन फील्ड कॉलोनी आरडब्ल्यूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना आपस में ही भिड़ गए तथा नौबत हाथापाई तक आ गई। मंच पर हाथापाई में माइक तोड़ दिया गया। काफी देर तक हंगामा होता रहा। 



मौके पर बुलानी पड़ी पुलिस 

मामला बिगड़ता देख मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी। दोनों पक्षों को वहां से हटाकर शांत कराया गया। आपस में भिड़ने वाले पूर्व पार्षद और आरडल्ब्यूए प्रधान भाजपा समर्थक और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के करीबी बताए जा रहे है।


बता दें कि  ग्रीन फील्ड कॉलोनी के ई-ब्लॉक में फरीदाबाद एस्टेट वेलफेयर एसोसिएशन और डीलर बिल्डर एसोसिएशन ग्रीनफील्ड के संयुक्त तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर मुख्य अतिथि बनाए गए थे। कार्यक्रम में भाजपा के कई पदाधिकारी, फीवा व आरडल्ब्यूए के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।आरडल्ब्यूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना उर्फ विंदे ने माइक संभाला और ग्रीनफील्ड कॉलोनी बसाने वाले कॉलोनाइजर की कहानी बताते हुए अधिकारियों पर टिप्पणी कर दी। मौके पर मौजूद पूर्व नगर निगम पार्षद कैलाश बैसला ने इसका विरोध किया और कहा कि सार्वजनिक मंच से किसी का ऐसा नहीं कह सकते। पहले तो दोनों आपस में उलझते रहे। फिर कैलाश बैसला ने माइक पकड़ लिया। छीनाझपटी में माइक टूट गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को मंच से उतारकर मामला शांत कराया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Manisha rana