''क्यों पड़े हो चक्कर में कोई नहीं है टक्कर में'': कै. अभिमन्यु

12/23/2018 9:16:11 PM

फरीदाबाद(पूजा शर्मा): पृथला विधानसभा के गांव मोहना में स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की जयंती पर आयोजित किसान दिवस रैली में भाजपा सरकार के कद्दावर मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने परिवारवाद की राजनीति पर जमकर निशाना साधा। कैप्टन अभिमन्यु ने कहा आज जो कांग्रेसी किसानों के हितैषी होने का दावा करते हैं, उनके 40 साल के सोने के दाम 200 गुना बढ़ गए, लेकिन किसानों की फसलों के दाम 50 गुना भी नहीं बढ़ पाए। इसलिए देश का किसान जानता है कि ऐसे लोग मात्र किसानों के साथ छलावा करते हैं।

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि  राजनीति में ऐसे हालात पैदा हो गए हैं कि जो लोग व पार्टियां एक दूसरे के साथ कुत्ते-बिल्लियों की तरह लड़ते थे, राज्यों में एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ते थे, आज वे गले मिलने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के सामने पूरा भानुमति का कुनबा एकजुट हो रहा है। हरियाणा में अनेक पार्टियों अस्तित्व में आने पर कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि 'क्यों पड़े हो चक्कर में कोई नहीं है टक्कर में'।



वहीं केंद्र राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि इस देश के लोग जानते हैं देश का अगला चुनाव 2019 में प्रधानमंत्री के लिए चुनाव होगा। भ्रष्टाचार में सुशासन की सरकार देने वाले नरेंद्र मोदी एक तरफ होंगे और भानुमति का कुनबा जिसमें लालू होगा, मुलायम होगा। ऐसे में मजबूत सरकार कौन दे सकता है, यह बात देश के लोगों ने तय कर लिया है। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस और कालाबाजारी एक सिक्के के दो पहलू हैं।



यह किसान दिवस रैली बल्लभगढ़ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके भाजपा सरकार में चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया द्वारा आयोजित की गई थी। रैली में अनेक गांवों से आए लोगों की भारी भीड़ मौजूद रही।

Shivam