सड़क हादसों में 2 की मौत, 3 जख्मी

12/6/2016 3:02:40 PM

कैथल (सुखविंद्र): जिले में बीती रात हुए 2 सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग जख्मी हो गए। जख्मी हुए लोगों में एक की गम्भीर हालत को देखते हुए पी.जी.आई. रैफर किया गया है। संदीप (26) निवासी नरड़ अपने दोस्त विकास निवासी मुदड़ी के साथ सायं के समय मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव मुंदड़ी से नरड़ अपने गांव में आ रहा था लेकिन जैसे ही वे ड्रेन नया बाईपास के पास पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर दे मारी। 

इसके बाद राहगीर उन्हें अस्पताल लेकर आए लेकिन चिकित्सकों ने संदीप निवासी नरड़ को मृतक घोषित कर दिया। इसके बाद विकास की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे पी .जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्जकर लिया है।  दूसरा हादसा कैलरम व बात्ता गांव के बीच में हुआ। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 अन्य जख्मी हो गए। 

जानकारी के अनुसार कूड़ा राम (57) निवासी नरड़, सुरेन्द्र व कर्मवीर निवासी नरड़ ये तीनों समैण गांव से शादी समारोह (भात) से लौट रहे थे। नरड़ आते समय बीच रास्ते बात्ता से थोड़ा आगे चलकर ही उनकी कार एक ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। इसके बाद जख्मी हालत में लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने कूड़ा राम (57) निवासी नरड़ को मृतक घोषित कर दिया। इसके बाद जख्मी हालत में सुरेन्द्र व कर्मवीर को कैथल के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतक के भतीजे प्रदीप की शिकायत पर ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ केस दर्जकर लिया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी का समाचार नहीं है। पुलिस ने दोनों मामलों में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।