कैथल में तंवर बोले- PM के लिए राहुल, CM के लिए मैं फिट

3/5/2018 9:55:23 AM

कैथल(ब्यूरो): कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र से पूर्व सांसद नवीन जिंदल रिकार्डतोड़ मतों से जीत हासिल करेंगे। अगर रणदीप सुरजेवाला लोकसभा कुरुक्षेत्र से चुनाव लड़ते हैं तो दोनों मिलकर तय करेंगे कि कौन चुनाव लड़ेगा। तंवर प्यौदा रोड पर एकलव्य जयंती समारोह में शिरकत करने के बाद रामनिवास रसीला के प्रतिष्ठान पर पत्रकार सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री के लिए और हरियाणा में मुख्यमंत्री के लिए वह फिट हैं।

राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा द्वारा पूर्व सी.एम. हुड्डा के गुट में जाने बारे तंवर ने कहा कि वह तो केवल राहुल गांधी के गुट में हैं। सवाल के जवाब में तंवर ने कहा कि जनता के बीच में जाने पर ही राज्यमंत्री कृष्ण बेदी को आटे-दाल का भाव पता चलेगा और जनता की अनदेखी का खमियाजा भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में दलितों को होली के दिन सरेआम पीटा गया लेकिन पुलिस प्रशासन सरकार के दबाव में दलितों को दबा रहा है लेकिन अब ये उत्पीड़न सहन नहीं होगा।

सांसद सैनी की राजनीतिक नैया डूबी
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सांसद राजकुमार सैनी धक्के से नेताओं के घर जाते हैं। हरियाणा को जलाने का काम कर रहे हैं। राजकुमार की राजनीतिक नैया डूब चुकी है और अपना वजूद बचाने के लिए अलग से पार्टी बनाने का राग अलाप रहे हैं। सैनी को जनता बुरी तरह से नकार चुकी है और आगामी चुनावों में सांसद सैनी का सूपड़ा साफ हो जाएगा।