मंत्री कमलेश ढांडा ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, शिव मंदिर के कपाट खुलवा की पूजा अर्चना

5/19/2020 1:33:44 PM

कैथल (जोगिंद्र)- भारत में बढ़ रहे कोरोना वायरस के खतरे के कारण पूरे देश में 23 मार्च से लॉकडाउन लगा हुआ था जो 17 मई तक चला। लॉकडाउन के दौरान मंदिर-मस्जिद और धार्मिक स्थल सब बंद करने के निर्देष दिए थे लेकिन इन सबके बीच हरियाणा के कैथल जिले में अजब ही नजारा देखने को मिला। यहां कि भाजपा की महिला और बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने लॉक डाउन दौरान  शिव शक्ति धाम मंदिर के कपाट खुलवाए और पूजा भी की। सरकार द्वारा लोगों से आग्रह भी किया कि वे पूजा-अर्चना केवल अपने घरों में रहकर ही करें लेकिन मंत्री साहिबा को शायद सरकार की किसी बात को मानने में कोई रूचि नहीं। 


जानकारी के अनुसार ये मामला रविवार का है, जब राज्य मंत्री कमलेश ढांडा कुरुक्षेत्र रोड स्थित शिव शक्ति धाम मंदिर में जरूरतमंद लोगों को राशन मुहैया करवाने पहुंची थी। इस दौरान मंदिर के कपाट खुलवाए गए और पूजा अर्चना आयोजित की गई। मंत्री द्वारा की गई इस पूजा अर्चना का वीडियो भी बनाया गया।  



जब इस संबध में मंदिर के पुजारी प्रेम शंकर शास्त्री का कहना है कि हमने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पूजा आयोजित की थी। यूं तो मंदिर लॉकडाउन के दौरान से ही बंद है, लेकिन राज्यमंत्री पहुंची तो पूजा करवाई गई थी। यह पूजा विश्वशांति के लिए आयोजित की गई थी।

Isha