कैथल: सरकारी स्कूल की छात्राओं के बैग से मिली शराब की बोतल, जिला शिक्षा अधिकारी ने दी सफाई

9/16/2022 1:40:54 PM

कैथल(जयपाल): कैथल के राजकीय कन्या विद्यालय की छात्राओं के बैग से शराब की बोतल मिलने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली पांच छात्राएं स्कूल टाइम में अपने बैग में शराब की बोतल लेकर आई थी। इसकी सूचना जब स्कूल प्रबंधन को लगी तो उन्होंने सभी छात्राओं के बैग की तलाशी ली। तलाशी के दौरान उनके बैग से शराब की बोतल मिली तो छात्राएं कोई ठोस जवाब नहीं दे पाई। उसके बाद स्कूल प्रबंधन ने लड़कियों को उनके घर भेज दिया। हालांकि जिला शिक्षा अधिकारी ने ऐसा कुछ होने से साफ इंकार कर दिया।

 

मिली जानकारी अनुसार छात्राएं नौवीं से 12वीं कक्षा की बताई जा रही हैं जो कैथल प्रतिष्ठित कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पढ़ती हैं। आज जब छात्राएं अपने साथ क्लास रूम में शराब की बोतल लेकर पहुंची। इस संबंध में स्कूल प्रबंधन ने छात्राओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में स्कूल प्रबंधन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

 

 जिला शिक्षा अधिकारी शमशेर सिंह सिरोही ने इस बात को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि एक दसवीं कक्षा की छात्रा के बैग से फ्रूट बियर की खाली केन बरामद हुई है। इसके लिए छात्रा के परिजनों को स्कूल में बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि छात्रा के परिजनों को समय-समय पर छात्रा का बैग चेक करने की नसीहत दी गई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana