कैथल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हेयर ड्रेसर के दुकानदार पर हमला करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

9/14/2023 7:51:26 PM

कैथल(जयपाल): हेयर ड्रेसर द्वारा जल्दी कटिंग करने को लेकर तीन युवकों ने उस पर गंडासियों से जानलेवा हमला करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्हें कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई अमल अमल में लाई जाएगी।   

बता दें कि बीते दिनों तीन बदमाश गंडासियों से लेस मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते हैं और पुराने बस अड्डे के नजदीक फैशन जोन नामक हेयर ड्रेसर की दुकान पर हमला बोलते हैं। इस दौरान पूरी दुकान में जितने भी शीशे हैं। उनको तोड़ दिया और दुकानदार पर जानलेवा हमला किया। वहीं दुकानदार किसी तरह वहां से निकलकर भाग गया।

वहीं आरोपी उसकी दुकान में लूटपाट कर भाग रफूचक्कर हो गए। जिसके बाद उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया। साथ ही वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल और नकदी के साथ तेजधार हथियार भी बरामद किए है।

सिविल लाईन एसएचओ राजकुमार ने बताया की 10 सितंबर को तीन युवक पुराने बस अड्डे के पास आए थे और उन्होंने पहले दुकान के गेट पर हथियारों से हमला किया। उसके बाद दुकान के सभी शीशे तोड़ दिया। फिर दुकान के गल्ले में से कैश निकाल कर बाहर की तरफ गए थे। इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज किया था और आज तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें कोर्ट में पेश कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

   (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भीबस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma