विज के आदेश के बाद एक्शन में कैथल पुलिस, कबूतरबाजी और एसिड अटैक मामले में कार्रवाई शुरू

12/20/2022 7:37:19 PM

कैथल(जयपाल): गृह मंत्री अनिल विज के जनता दरबार में कैथल की महिलाओं की शिकायत पर गृह मंत्री के आदेशों के बाद कैथल पुलिस एक्शन में नजर आ रही है। पुलिस अधीक्षक ने कबूतरबाजी के एक मामले में जांच करने के लिए नई एसआईटी का गठन किया है। वहीं एक महिला पर एसिड अटैक की शिकायत मिलने पर एसपी को दिए गए निर्देश के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही गिरफ्तारी की बात भी कही जा रही है।

 

महिला ने जनता दरबार में पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगाया था आरोप

 

बता दें कि कैथल की रहने वाली एक महिला ने विदेश भेजने के नाम पर ठगी होने की बात कही थी। महिला ने इस मामले में कार्रवाई न होने की शिकायत की थी। उन्होंने विज के जनता दरबार में कहा था कि कैथल पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इस शिकायत पर मंत्री विज ने हरियाणा के डीजीपी को फोन कर कैथल के एसपी से कार्रवाई करवाने के लिए कहा था। उन्होंने कहा था कि यदि मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करेगी तो मैं खुद इस मामले में एक्शन लूंगा। विज के आदेश के बाद कैथल एसपी ने इस मामले में पूरे मामले की जांच नए सिरे से करने के लिए एक एसआईटी का गठन किया है। कहा जा रहा है कि जल्द ही एसआईटी जांच पूरी करेगी और मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

एसिड अटैक के आरोपियों पर मामला दर्ज न होने से भड़क उठे थे विज

 

वहीं दूसरे मामले में एक महिला पर एसिड अटैक करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करने को लेकर भी जनता दरबार में गुहार लगाई गई थी। गृह मंत्री ने खुद कैथल एसपी को फोन कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को कहा था कि यदि इस मामले में कार्रवाई नहीं होगी, तो वे खुद अपनी गाड़ी लेकर कैथल पहुंच जाएंगे। गृह मंत्री के सख्त आदेश के बाद एसपी मकसूद अहमद ने महिला पर एसिड अटैक करने के आरोपियों पर मामला दर्ज करवा दिया है, जिसमें जल्द ही कार्रवाई करने की बात कही गई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)             

Content Writer

Gourav Chouhan