कैथल की बहू प्रीति छिक्कारा ने जीता मिसेज हरियाणा यूनिवर्स का खिताब

4/21/2018 6:39:14 PM

कैथल(जोगिंद्र कुंदू): हिसार में एमवाई के मीडिया ग्रुप द्वारा 30 मार्च से 1 अप्रैल तक आयोजित मिस एंड मिसेज कॉन्टेक्स्ट की विजेता व कैथल की बहू प्रीति छिक्कारा देशवाल आज कैथल पहुंची। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि उनका अगला टारगेट मिसेज इंडिया का खिताब जीतना है। उन्होंने इसके लिए अभी से तयारी शुरू कर दी है।

उन्होंने कहा कि किसी भी प्रतियोगिता को जीतने के लिए उम्र मायने नहीं रखती। वो खुद एक बच्चे की मां है। आज बेटियां देश का नाम रोशन कर रही है चाहे वह खेलों में हो या किसी और क्षेत्र में। इससे पहले भी हरियाणा की बेटी मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी है।

देश के प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा चलाया गया अभियान बेटी बचाओ बेटी पढाओ आज सार्थक सिद्ध हो रहा है। उनका खुद का भी यही संकल्प है कि वे महिलाओं की ताकत व आवाज बनकर समाज में उनके लिए कुछ करें। इस प्रतियोगिता को जितने में उनके ससुराल का काफी योगदान रहा है। उनके ससुर कैथल में थाना सिविल लाइन में एसएच्ओ के पद पर कार्यरत है व सास एक घरेलु महिला है। वहीं उन्होंने कहा कि उनके पति ने भी उनका काफी साथ दिया है और हमेशा उनका हौसला बढ़ाया है।

Rakhi Yadav