शादी हुई, पर दुल्हन Lady Don संग गृह प्रवेश नहीं कर पाया काला जठेड़ी, जानें वजह

3/14/2024 11:01:35 AM

हरियाणा डेस्क : हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी शादी के बाद गृह प्रवेश की रस्म निभाने नहीं पहुंच पाया। कोर्ट ने उसे इस रस्म को निभाने के लिए 2 घंटे की पैरोल दी थी। लेकिन पुलिस ने उसे प्रोटेक्शन देने से इनकार दिया। इस वजह से वह सोनीपत में अपने गांव जठेड़ी नहीं पहुंचा।

बता दें कि 12 मार्च को गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी हुई। सोनीपत के गांव जठेड़ी में 13 मार्च को इनके विवाह के बाद गृह प्रवेश की रस्म होनी थी। काला जठेड़ी जेल में था तो कोर्ट ने उसे गृह प्रवेश के लिए 2 घंटे की पैरोल दी थी। लेकिन पुलिस इसे लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती।



दरअसल काला जठेड़ी एक बार गुरुग्राम पुलिस की गिरफ्त से फरार हो चुका है। यह मुसीबत दोबारा न आए इसलिए सोनीपत पुलिस ने गृह प्रवेश की रस्म के दौरान काला जठेड़ी की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया।



पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की थी

काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी के दुश्मनों की फेहरिस्त को देखते हुए पुलिस की तरफ से सुरक्षा पुख्ता की गई थी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की टीमों के अलावा 150 से ज्यादा पुलिसकर्मी मॉडर्न हथियारों से लैस होकर दोनों के बीच बने रहे। 





(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana