जिन हाथों में होते थे हथियार, उन पर सजी मेहंदी, काला जठेड़ी की दुल्हन बनने के लिए लेडी डॉन तैयार

3/12/2024 1:26:03 PM

हरियाणा डेस्क : हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों की शादी दिल्ली के द्वारका इलाके के एक बैंक्वेट हॉल में होगी। ये शादी समारोह स्थल तिहाड़ जेल से करीब 12 किलोमीटर दूर है। अनुराधा चौधरी शादी के लिए दिल्ली पहुंच गई है। 6 घंटे की कस्टडी पैरोल मिलने के बाद दूल्हा बनने जा रहा काला जठेड़ी इसी जेल से पुलिसकर्मियों के साथ शादी की तमाम रस्मों को पूरा करने के बाद वापस जेल पहुंच जाएगा।



काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी के दुश्मनों की फेहरिस्त को देखते हुए पुलिस की तरफ से सुरक्षा व्यवस्था भी पुख्ता की गई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की टीमों के अलावा 150 से ज्यादा पुलिसकर्मी मॉडर्न हथियारों से लैस होकर दोनों के बीच रहेंगे। इसके अलावा करीब एक हजार पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

आज शादी, कल गृह प्रवेश

गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की आज शादी है और कल हरियाणा के सोनीपत स्थित जठेड़ी गांव में गृह प्रवेश का कार्यक्रम है। जठेड़ी के वकील के मुताबिक 12 को 6 घंटे और 13 मार्च को 3 घंटे की पैरोल दी गई है।

चाचा की मौत के कारण रस्मों में कटौती

कुछ दिन पहले अनुराधा चौधरी ने कहा था कि हमारी शादी साधारण होगी। संदीप के चाचा का निधन हो गया है, जिसकी वजह से ज्यादातर फंक्शन नहीं हो पाएंगे। शादी पूरी सादगी के साथ होगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana