छात्रा से दुष्कर्म करके फरार हो गया कलयुगी गुरु, पुलिस ने किया गिरफ्तार

7/13/2019 5:23:29 PM

पानीपत (अनिल कुमार): कहते हैं कि संसार में गुरु जो बच्चों को अच्छे संस्कार व शिक्षा देते हैं, उनको भगवान से भी ऊंचा दर्जा दिया जाता है। लेकिन इसी ऊंचे दर्ज को कलंकित करने वाले कुछ राक्षस इस धरती पर मौजूद हैं, जो गुरू की आड़ में हवस के दरिंदे बने हुए हैं और मौका पाते ही अपने ही शिष्यों को शिकार बनाना चाहते हैं। इसी बात को जीवंत करता हुआ एक मामला हरियाणा के जिला पानीपत से आया है, जहां कलयुगी गुरु नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म कर फरार हो गया था। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है।



जानकारी के मुताबिक, थाना सेक्टर 29 अंतर्गत आने वाले एक गांव की एक नाबालिग जो 11वीं कक्षा की छात्रा है, उसके साथ उसके सीनियर टीचर ने दुष्कर्म किया। छात्रा की मां ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसकी 14 वर्षीय बच्ची गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ती है। वहीं अध्यापक श्रवण स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चों को एक्स्ट्रा क्लास पढ़ाता था। घटना के दिन अध्यापक बच्ची को सुनसान कमरे में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती की। 

महिला ने शिकायत में बताया कि अध्यापक श्रवण लड़की को धमकी देता था कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वह उसके भाई को मार देगा। कुछ समय बाद लड़की की तबियत खराब हुई तो डॉक्टरी जांच में मामला सामने आया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि आरोपी अध्यापक मामला दर्ज होने की भनक लगते ही गांव से फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने काबू कर लिया गया है।

Shivam