कलयुगी पिता ने रिश्ते पर उठाया सवाल, मां बेटी की शक्ल नहीं मिली तो...

6/27/2019 9:41:35 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): साइबर सिटी गुरुग्राम से एक पिता को ऐसा मामला सामने आया है। जिसमें एक आदमी ने अपनी पत्नी और बेटी को इसलिए घर से निकाल दिया क्योंकि उसकी बेटी की शक्ल उसकी मां से नहीं मिलती थी। हालंकि बच्चों की शक्ल बाप से मिलना अनिवार्य नहीं है लेकिन उसने सोचा कि बच्चों की शक्ल बाप से ना मिले तो वह औलाद नाजायज होगी। पीड़ित महिला का कहना है कि उसका उसके पति के साथ पिछले कई सालों से इस बात को लेकर विवाद चल रहा है कि उसके पति को अपने बच्चों की शक्ल खुद से मिलती नजर नहीं आती और इस आड़ में उसका पति और उसका परिवार लगातार इस महिला से दहेज की मांग भी करता आ रहा है।

वहीं महिला ने बताया कि उसका पति इसी बात को लेकर उससे का दुर्व्यवहार करता रहा है और इसी बात पर महिला के साथ मारपीट करता जिसके कारण उसके शरीर पर चोटें भा आई है। महिला ने बीती 25 तारीख को अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत को सेक्टर 37 थाना गुरुग्राम में दी थी मगर पुलिस की तरफ से मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति गुरुग्राम के नामी अस्पताल मेदांता अस्पताल में डॉक्टर है जिसके इतने बड़े लोगों के साथ लिंक है कि उस डॉक्टर के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई भी नहीं की जा रही है। दरअसल महिला 2 दिन पहले महिला अपने ससुराल कुछ सामान लेने गई थी जिसको घर में घुसते ही परिवार के सभी सदसयों ने बेरहमी से पीटा की महिला को अस्पताल में बरती होना पड़ा।

Edited By

Naveen Dalal