भाजपा के स्थापना दिवस पर कलराज मिश्र ने कांग्रेस को बनाया निशाना

4/6/2019 12:53:42 PM

चंडीगढ़( उमंग श्योराण): भाजपा के 39वें स्थापना दिवस पर हरियाणा लोकसभा चुनाव समिति प्रभारी कलराज मिश्र प्रेस कांफ्रेस के दौरान कहा कि इस दौर में भाजपा में बहुत उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। जिसके बाद भी भाजपा में राष्ट्रवाद सर्वोपरि रहा है और अखण्डता व  सार्वभौमिकता में किसी प्रकार का अतिक्रमण न हो इसके लिए भी वह हमेशा जागरूक रहे है।

वहीं उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि वायुसेना ने शौर्य और कुशल रणनीति का परिचय दिया है जिसके बाद भी विपक्ष ने सेना से शौर्य के सबूत मांगे यह दुर्भाग्यपुर्ण है। उन्होंने कहा कि पुलवामा को कांग्रेसियों ने दुर्घटना करार दिया और किसी ने इसे सोची-समझी रणनीति का माध्यम बताया यह बहुत दुखद है जो नहीं होना चाहिए था। जिसका सेना के मनोबल पर गहरा असर पड़ता है।

वहीं कलराज मिश्र में कांग्रेस के घोषणा पत्र को निशाना बनाते हुए कहा कि सेना के शौर्य का गुणगान करने की बजाय कांग्रेस ने देशद्रोही ताकतों को मजबूत करने वाला घोषणा पत्र दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दिया उसके बाद भी फिर कुछ लोग कश्मीर के लिए दूसरा प्रधानमंत्री का सपना देख रहे हैं और फारुख अब्दुल्ला दूसरे झंडे की बात कह रहे हैं तो कांग्रेस को इसपर जवाब देना चाहिए।

कलराज मिश्र ने भाजपा ने 15 लाख रुपए देने के वादे वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने ऐसा घोषणा पत्र में नहीं लिखा था। लेकिन वह आमजन को इससे भी ज्यादा कमाने का अवसर दे रहे हैं। वहीं कांग्रेस को निशाना बनाते उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर ऐसे ही 72 हजार रुपये देने वाली थी तो पिछले 10 साल से सरकार में रहे हैं ऐसा कदम पहले ही उठाना चाहिए था।

kamal