अश्लील वीडियो सामने आने पर कल्याण बोर्ड के चेयरमैन ने पद से दिया इस्तीफा

10/13/2018 9:48:52 AM

चंडीगढ़(धरणी):  हरियाणा सरकार के व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन गोपालशरण गर्ग ने अश्लील विडियो वायरल होने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। जबकि इस मुद्दे पर पर्दा डालते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि यह त्यागपत्र व्यक्तिगत कारण के चलते दिया गया है इसका किसी प्रकार की वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है। गौरतलब है कि 4 दिसंबर 2017 को गोपालशरण गर्ग को भाजपा सरकार ने व्यापारी कल्याण बोर्ड का चेयरमैन बनाया था। लगभग एक हफ्ते से नारनौल शहर में चर्चा फैली हुई थी कि राज्य स्तर के एक चेयरमैन की अश्लील हरकतों की सीडी बन चुकी है। शुक्रवार शाम को 4 बजकर 21 मिनट पर नारनौल के कई अखबारों की मेल आईडी पर एक अनजान मेल से वीडियो की चार क्लिपिंग अपलोड की गईं।

इस क्लिपिंग को देखने के बाद उसमें जो व्यक्ति नजर आ रहा है, उसका चेहरा व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन से मेल खाता दिख रहा है। वीडियो में व्यक्ति एक होटल के कमरे में एक महिला के साथ बिल्कुल नग्न अवस्था में है। महिला के हाथों में शराब का गिलास है और ये वीडियो कमरे में ही बनाई हुई दिख रही है और बनाने वाला व्यक्ति ने जींस पहनी है।  

वीडियो के सामने आने के एक घंटे में यह भाजपा नेताओं सहित विपक्षी दलों के मोबाइल तक पहुंच गई। देर शाम तक राजनीति गलियारों में नई चर्चा चली कि इस सीडी के बारे में मुख्यमंत्री व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को भी जानकारी दी गई है। 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि अश्लील वीडियो से वे अनभिज्ञ हैं। व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन गोपालशरण गर्ग ने पांच दिन पहले अपने व्यक्तिगत कारण बताते हुए चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है। इस सवाल पर कि एक प्रदेश स्तरीय चेयरमैन के इस्तीफा देने के बाद भी सरकार द्वारा उनके इस्तीफे की सूचना आखिर सार्वजनिक क्यों नहीं की गई तो बराला ने कहा कि मामला संगठन का नहीं है।

Rakhi Yadav