झाड़ फूंक और प्रेतात्मा के चक्कर में कलयुगी मां ने चढ़ा दी 8 साल की बेटी की बलि, गिरफ्तार

9/13/2020 4:13:28 PM

फरीदाबाद (सूरजमल): झाड़-फूंक और प्रेत-आत्मा के चक्कर में 8 वर्षीय बेटी की हत्या करने वाली अंधविश्वासी कलयुगी मां को क्राइम ब्रांच डीएलएफ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वीरवार से ही बच्ची लापता था जिसकी गुमशुदगी की शिकायत बच्ची के पिता ने मुजेसर थाने में लिखवाई थी। पुलिस ने बच्ची के शव को गदपुरी थाना इलाके से बरामद कर लिया है। महिला ने अपनी 8 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर उसके शव को पलवल के गदपुरी एरिया के बगोला गांव में फेंक दिया था। 

जानकारी के अनुसार मुजेसर थाना एरिया के अंतर्गत आने वाली संजय कॉलोनी में बृहस्पतिवार को रहस्यमय परिस्थितियों में 8 वर्षीय बच्ची लापता हो गई थी। जिसके शव को धारणा यादव एसीपी क्राइम अगेंस्ट वूमन, थाना प्रबन्धक मुजेसर एवं संजय कॉलोनी चौकी इंचार्ज ने पलवल के गदपुरी थाना इलाके के गांव भगोला से बरामद किया गया था। बच्ची के माता-पिता एवं परिजनों से पूछताछ के दौरान पुलिस को बच्ची की मां पर शक हुआ। पुलिस ने जब शिकायतकर्ता राजेश के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा चेक किए तो पता लगा कि उसकी मां उसको ले जाती हुई दिखाई दी थी तब पुलिस का शक और गहरा गया था। 

उच्च अधिकारियों ने इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी थी, जिस पर क्राइम ब्रांच की टीम ने बच्ची की मां से पूछताछ की तो वह झाड़-फूंक टोना टोटका और तांत्रिक जैसी बातें करने लगी। जिस पर पुलिस का शक यकीन में बदलने लगा और पुलिस ने महिला से स ती से पेश आ कर पूछताछ की तो महिला ने बताया कि उसी ने ही अपनी बच्ची की पलवल के गदपुरी इलाके के गांव भगोला में ले जाकर गला दबाकर हत्या कर शव को वहीं पर छोड़ कर घर आ गई थी। 

पूछताछ पर मृतक 8 वर्षीय बच्ची की मां ने बताया कि वह झाड़-फूंक में विश्वास रखती है वर्ष 2001 से उसमें प्रेतात्मा आती है और उसने अंधविश्वास के चलते अपनी बच्ची की हत्या की है। पूछताछ पर महिला ने बताया कि इससे पहले भी आरोपी महिला ने बच्ची को मारने के लिए प्रयास किया था जिसमें उसने बच्ची को टंकी में डूबा कर हत्या करने की कोशिश की थी लेकिन महिला के अन्य बच्चों के मौके पर आने के बाद बच्ची उस दिन बच गई थी। 

पूछताछ के दौरान पता लगा है कि महिला तांत्रिक किस्म का दिमाग रखती है और झाड़-फूंक में विश्वास रखती है जिसके कारण उसने अपनी बच्ची की हत्या की है। मृतक 8 वर्षीय बच्ची का परिवार पीछे से यूपी के प्रतापगढ़ जिले का रहने वाला है फिलहाल किराए पर संजय कॉलोनी फरीदाबाद में रह रहे थे। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है जिसे अदालत में पेश किया जाएगा।

Shivam