कलयुगी बेटे ने की बाप की बेरहमी से हत्या, मां और भाई पर भी किया कातिलाना हमला

9/24/2019 4:05:52 PM

गुरुग्राम(मोहित कुमार): दिल्ली से सटे गुरग्राम में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने बाप की बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं बीच बचाव करने आई भाई और मां पर भी आरोपी ने कातिलाना हमला कर दिया। इससे मां और भाई दोनों गंभीर घायल हो गए हैं। मां और भाई दोनों का अस्पताल में ईलाज चल रहा है। फिलहाल स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

शिवाजी नगर थाना क्षेत्र में 64 वर्षीय सुशील मेहता अपनी 50 वर्षीय पत्नी और अपने दो बेटों के साथ इसी मकान में रहते थे, लेकिन परिवार पर इस कदर हैवानियत भरी होने वाली है यह इस कातिलाना हमने में अपनी जान गवां चुके 64 वर्षीय सुशील मेहता ने सोचा भी नहीं था। दरअसल बीती शाम को घर में छोटी सी नोकझोंक हो गई। इस दौरान 33 वर्षीय कलियुगी बेटे ने अपने बाप का बेरहमी से कत्ल कर दिया। 



कलयुगी बेटा इतना बेरहम निकला कि उसने जन्म देने वाली मां को भी नहीं छोड़ा। बीच बचाव करने बीच में आई मां पर भी बेटे ने खूनी चाकू से दो बार गदर्न पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर किसी पशु की भांति बाप का गला काटने में लग गया। इस ह्रदयविदारक वारदात में जब छोटा भाई बीच मे आया तो उस पर भी कातिलाना हमला कर उसे भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

स्थानीय निवासियों ने वारदात स्थल पर पहुंच इस खूनी दरिंदे को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने 64 वर्षीय सुशील मेहता के शव को कब्जे में ले और मां और छोटे भाई को अस्पताल में दाखिल करवाकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

Shivam