अन-ऑफिशियल टूर को कमल गुप्ता ने बनाया ऑफिशियल, सरकारी पैसे के दुरुपयोग के लगे आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 12:57 PM (IST)

हरियाणा डेस्क: हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता टूर प्रोग्राम को लेकर विवादों में घिर गए हैं। कमल गुप्ता ने बीते दिन शुक्रवार को राजस्थान के हनुमानगढ़ में अपने दोस्त भीमसेन शर्मा के यहां शोक व्यक्त करने के लिए जाना था। विवाद तब छिड़ा, जब उनके ऑफिशियल टूर कार्यक्रम में हनुमानगढ़ में पब्लिक ग्रीवेंस मीटिंग का शेड्यूल दिखाया गया। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि जैसे ही मंत्री का टूर प्रोग्राम सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए। राजनीतिक पार्टियों ने मंत्री पर सरकारी पैसे का दुरुपयोग करने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मंत्री हरियाणा के हैं और राजस्थान में जाकर किस तरह की जन समस्याएं सुनेंगे। कमल गुप्ता के निजी सचिव (PA) ने सफाई देते हुए कहा कि हनुमानगढ़ में कोई ग्रीवेंस मीटिंग नहीं है। मंत्री जी को अपने दोस्त भीमसेन शर्मा की मां लक्ष्मी देवी के निधन पर आयोजित शोक सभा में शामिल होना था। यह सभा हनुमानगढ़ में करणी धर्मशाला में रखी गई है।

समाजसेवी को कहा था- तुम्हारा दिमाग खराब

करीब 4 महीने पहले डॉ. कमल गुप्ता की एक वीडियो भी वायरल हुई थी। हिसार के समाजसेवी योगराज शर्मा मंत्री कमल गुप्ता को गुलदस्ता भेंट कर रहे थे। कमल गुप्ता ने गुलदस्ता लेने से मना करते हुए कहा कि आप लोगों का दिमाग खराब है, तुम एंटी हो। मंत्री इसके बाद अपनी गाड़ी का शीशा उतारकर कहा कि जो करना है, वो आप कर लेना।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static