कैथल में रहेंगे कल मुख्यमंत्री, कार्यक्रम स्थल का मंत्री कमलेश ढांडा व भाजपा जिलाध्यक्ष ने लिया जायजा

10/15/2023 7:43:26 PM

कैथल(जयपाल रसूलपुर): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोमवार को कैथल पहुंच रहे हैं, जिस बीच वह कैथल विधानसभा में दो जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही कैथल के सांपन खेड़ी गांव में 900 करोड़ से अधिक की लागत से बन रहे 500 बेड के भगवान परशुराम मेडिकल कॉलेज का भूमि पूजन भी करेंगे। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर कार्यक्रम की तैयारियों का राज्य मंत्री कमलेश ढांडा और भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर सहित हैफड चेयरमैन और विधायक लीला राम ने जाट ग्राउंड और सांपन खेड़ी गांव में कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। इस दौरान मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल 16 अक्तूबर को जिले के दौरे पर हैं। इस दौरान महाराजा सूरजमल जाट स्टेडियम में आयोजित होने वाले जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचेंगे। इसके बाद सांपन खेड़ी में बनने वाले भगवान परशुराम राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय का भूमिपूजन व शिलान्यास करेंगे। इसी स्थान पर आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में आमजन से संवाद करते हुए समस्या का निराकरण भी करेंगे। इस मेडिकल कॉलेज में 500 बेड और 100 एमबीबीएस सीटें होने से कैथल में स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार होगा। जिला वासियों के साथ-साथ आसपास के लोगों को बेहत्तरीन स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया होंगी, वहीं अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार के साधन भी बढ़ेंगे।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों की तैयारी का जायजा लेने मंत्री के साथ पहुंचे भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में शिक्षा, चिकित्सा आदि क्षेत्रों में सरकार कार्य करते हुए आमजन को लाभान्वित करने का कार्य कर रही है। चिरायू योजना के लोगों को स्वास्थ्य लाभ दिया जा रहा है। इसके साथ-साथ मुख्यमंत्री जिला के लोगों से संवाद करके मौके पर ही समस्याओं का निवारण करेंगे। जन संवाद कार्यक्रम के माध्यम से मुख्यमंत्री स्वयं जिलों में जाकर लोगों से रूबरू हो रहे हैं।  

इस मौके पर विधायक लीला राम, भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर, हैफेड चेयरमैन कैलाश भगत, एडीसी सुशील कुमार, एसडीएम कपिल कुमार, डीएमसी कुलधीर सिंह, सुमित गर्ग, सुरेश संधु, मनीष कठवाड़, आदित्य भारद्वाज आदि मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।

Content Writer

Saurabh Pal