आपस में भिड़े कम्मा और डागर गैंग के सदस्य, कार की टक्कर को लेकर हुआ विवाद(VIDEO)

12/7/2019 1:26:09 PM

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर में दो गैंग के सदस्य आपस में लड़ पड़े। यह विवाद कम्मा गैंग के हरेवा गांव निवासी सुदेश व डागर गैंग के अमित के बीच कार की टक्कर लगने को लेकर हुआ। अमित के पैर पर सुदेश ने कार चढ़ा दी। जिससे उसकी टांग टूट गई। इससे गुस्साए अमित के साथियों ने उस पर हमला बोल दिया। जिसमें वह जख्मी हो गया। 

इसी बीच जब ट्रॉमा सेंटर में पुलिस उसके बयान ले रही थी, तभी अमित के साथी वहां पहुंच गए, लेकिन सीआईए वन व शहर यमुनानगर पुलिस छछरौली पुलिस डीएसपी हेडक्वाटर की टीम मौके पर पहुंच और एक साथी रणबीर को पकड़ लिया। जबकि उनके अन्य फरार हो गए। 

पुलिस को दी शिकायत में सुदेश ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे वह कार में दादूपुर सामान खरीदने के लिए आया था। यहां पर अमित ने उसके साथ बहस की। विरोध करने पर अमित ने अपने साथियों को बुला लिया। उसके साथी सुखदेव, हरप्रीत, मनदीप, परमजीत सात-आठ लोगों के साथ मौके पर पहुंचे। यहां उसकी कार पर पत्थर फेंकने लगे। वह उनसे बचकर पास की एक मकान में घुस गया, लेकिन यह लोग वहां से खींचकर ले आए और लात घूसे बरसाने शुरू कर दिए। यहां पीटने के बाद उसे कार में डालकर घर में लेकर गए। 

वहीं दूसरी ओर दी गई शिकायत में अमित ने बताया कि वह दादूपुर में खड़ा था। तभी सुदेश ने उसके पैर पर कार चढ़ा दी। उन्होंने शोर मचाया, शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और उसे कार से बाहर निकाला। इसके बाद सुदेश को पीटा गया। आरोप है कि उसकी कार से देसी कट्टा मिला है। वहीं अमित पक्ष की भी एक कार को पकड़ा गया है। उससे भी देसी कट्टा मिला है। 

बता दें कि आठ माह पहले हाईकोर्ट से जमानत पर सुदेश बाहर आया है। दरअसल, हरेवा गांव में कर्मवीर व बलदेव के बीच पुरानी रंजिश रही है। कर्मवीर, रणबीर, सुदेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर 2013 में बलदेव की हत्या कर दी थी। इस मामले में तीनों को 20-20 साल की सजा हो चुकी है। अप्रैल माह में हाईकोर्ट से सुदेश जमानत पर बाहर आया था। उसका साथी रणबीर भी जमानत पर बाहर है।

इस संबंध में थाना छछरौली प्रभारी रामकुमार शर्मा ने बताया कि मामले में सुदेश की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि कई साल पहले हुए हरेवा हत्याकांड से ही इनकी रंजिश रही है। बहुत सालों बाद कम्मा और डागर गैंग के सदस्यों के बीच ये झगड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है। 

Edited By

vinod kumar