विवादित बयान को लेकर बढ़ सकती हैं कंगना की मुश्किलें, इनेलो ने दर्ज कराई शिकायत

11/14/2021 7:26:05 PM

अंबाला (अमन कपूर): बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कंगना रनौत के 1947 में देश की आजादी भीख में मिलने वाले बयान का अंबाला में विरोध देखने को मिल रहा है। अंबाला में इनेलो पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दी गई है। इनेलो पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने कंगना रनौत द्वारा आजादी पर दिए गए बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए उसके खिलाफ राजद्रोह सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है।

हरियाणा के अंबाला में आज इस मामले को लेकर इनेलो पार्टी के प्रवक्ता ओंकार सिंह मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि कंगना रनौत ने 1947 में देश की आजादी भीख में मिलने वाला जो बयान दिया है उसकी वो कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। इसके खिलाफ उन्होंने पुलिस को शिकायत दी है कि कंगना रनौत के खिलाफ मामला दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

वहीं अंबाला छावनी सदर थाना के एसएचओ ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पास इनेलो पार्टी के प्रवक्ता द्वारा एक शिकायत प्राप्त हुई है, जिसमें  अभिनेत्री कंगना रनौत पर देश की आजादी को लेकर एक विवादित बयान दिए जाने के आरोप लगे हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले की पूरी जांच की जाएगी और उसके बाद जो भी कानूनी कार्रवाई बनेगी उसे अमल में लाया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam