संदिग्ध हालात में कन्नी प्रधान की मौत, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

4/12/2020 11:21:43 AM

भिवानी : दादरी जिले की सबसे बड़ी सांगवान खाप के कन्नी प्रधान गांव चरखी निवासी प्रदीप सांगवान की शुक्रवार रात्रि संदिग्ध हालात में मौत हो गई। प्रधान की गाड़ी दादरी के कलियाणा रोड पर दुघर्टनाग्रस्त मिली है। हालांकि गाड़ी में सवार उसका साथी गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पी.जी.आई. रैफर किया गया है। 

वहीं, ग्रामीणों ने कन्नी प्रधान की हत्या का शक जाहिर किया है। उधर, विधायक सोमबीर सांगवान सहित एस.पी. व अन्य पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे और शव का निरीक्षण किया। इस दौरान चिकित्सकों के बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि गांव चरखी निवासी सांगवान खाप के कन्नी प्रधान प्रदीप सांगवान शुक्रवार सायं किसी कार्य के लिए अपने घर से गाड़ी में सवार होकर निकला था। देर रात प्रदीप सांगवान का शव कलियाणा रोड पर दुघर्टनाग्रस्त गाड़ी मिली और प्रदीप का शव भी गाड़ी में मिला। वहीं बताया जा रहा है कि कन्नी प्रधान के साथ उसका साथी था, जो गम्भीर रूप से घायल हो गया। गांव के सरपंच गुलजारी लाल व परिजनों ने बताया कि जिस तरह से गाड़ी में शव मिला और चोट के निशान मिले हैं, हत्या हो सकती है। ग्रामीणों ने हत्या का शक जाहिर करते हुए कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो और कड़ी कार्रवाई हो।

Edited By

Manisha rana