कंस मामा ने रची फैमिली मर्डर की साजिश, देखकर आपकी भी आंखें होगी सन्न (Pics)

4/2/2017 12:55:28 PM

यमुनानगर (सुमित ओबरॉय):अपनी बहन के परिवार को पालने वाला मामा कंस बन जाएगा ये किसी ने भी नहीं सोचा था, लेकिन करनाल में रहने वाला सुनील नाम के व्यक्ति ने जो किया उसे देखकर आपकी आंखे भी सन्न रह जाएंगी। दरअसल, सुनील जो कभी अपनी बहन की आर्थिक रूप से मदद करता था, उसी ने फैमिली मर्डर की साजिश रच दी। जिसकी किसी को भी कानोकान खबर नही हुई और उसी साजिश के चलते वो अपनी बहन और मंदबुद्धि भांजी को नहर में धक्का देकर मारने में कामयाब हो गया। 

एेसे रची थी मर्डर की साजिश
कंस मामा (सुनील) ने पहले अपनी बहन और जीजा से बात की और उनकी आर्थिक समस्या को दूर करने के लिए सबको अपनी स्विफ्ट कार में बिठाकर यमुनानगर के किनारे लाया। फिर उसने नहर के किनारे सभी को खड़ा कर उनके हाथ में एक एक पुडिया थमा दी और सबकी आंखे बंद कर मंत्र उच्चारण करने को कहा फिर पुरिया नहर में डालने को कहा।  

बुद्धि भ्रष्ट होने पर आरोपी ने जताया अफसोस
पुलिस गिरफ्त में आने के बाद ये मामा इस मामले को लेकर बुद्धि भ्रष्ट होने की बात कहते हुए बड़ा अफसोस जता रहा है और ले मान रहा है कि मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई मैंने पुरे परिवार को नहर पर बुलाया लेकिन अब मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा की क्या हो रहा है। वही परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है, लेकिन यमुनानहर के आसपास के लोग अभी भी शवों की तलाश में लगे हुए है। पुलिस ने धारा 302 के तहत आरोपी मामा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर अपनी आगे की कारवाई शुरू कर दी है।