कांग्रेस पार्टी समाप्ति की ओर, जिसके मुखिया को ज्ञान नहीं वह पार्टी समाप्त हो जाती है: गुर्जर

4/12/2021 1:31:22 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के मुखिया कभी अमेरिका और कभी चाइना के पास जाते हैं कि भारत के मामले में हस्तक्षेप करो। गुर्जर ने कहा कि लंबे समय से सत्ता में रहने वाली पार्टी के प्रमुख अगर ऐसी बात करते हैं तो नजर आता है कि पार्टी समाप्ति की ओर है।

शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर रविवार को यमुनानगर के जगाधरी में अंबेडकर जयंती समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति अपना बिजनेस व कारोबार अपने दम पर करता है। सरकार की कोई जिम्मेवारी नहीं होती। उन्होंने कहा कि हम किसानों के खाते में पैसा देंगे जो केंद्र सरकार का निर्णय है। वह आढ़तियों द्वारा किए जा रहे आंदोलन के संबंध में पूछने पर बोल रहे थे। 

वही किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि हर आंदोलन का कारण होता है और यहां जिसके खिलाफ आंदोलन किया जा रहा है उन्हीं को बोलने नहीं दिया जा रहा। उन्होंने कहा कि जो लोग आंदोलन कर रहे हैं, पंजाब के चुनाव आने वाले हैं यही लोग राजनीतिक पार्टी बनाकर चुनाव लड़ेंगे। मंत्री ने कहा कि तीनों कानून किसानों के हित में है, पहले से लागू नियमों के अतिरिक्त किसानों को छूट दी गई है कि वह अपना माल कहीं भी भेज सकते हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar