''हे भगवान शिव! सैनिकों को दें ताकत ताकि कर सकें आतंकवाद का खात्मा''

7/30/2019 8:27:02 AM

भिवानी (अशोक): भिवानी के हनुमान ढाणी स्थित हनुमान जोहड़ी धाम परिसर में स्थित शिवालय में आज शिवरात्रि पर मंगल पूजा पाठ का आयोजन किया गया और इस अवसर भगवान शिव का गंगाजल से जल अभिषेक किया गया। विशेष बात यह सामने आई की छोटी काशी के नाम से प्रसिद्ध शहर में भोले के भक्तों ने व्रत रखा और इस व्रत में उन्होंने अपने परिवार और अपने लिए नहीं बल्कि देश की सुख समृद्धि ,सेना और सैनिकों की सही सलामती और आतंकवाद के खात्मे के लिए व्रत रखा है।



महंत चरणदास महाराज ने बताया कि यहां मन्दिर परिसर में भगवान शिव देश में शांति बनाए रखें, यही कामना की गई है। मन्दिर परिसर व नेता जी सुभाष चन्द्र बोस युवा जागृत सेवा समिति और युवा जागृति एवं जनकल्याण मिशन ट्रष्ट ने शिवरात्रि पर सेना और सैनिकों को शक्ति मिले, इसके लिए व्रत रखने की अपील की है। इस क्षेत्र के युवाओं, महिलाओं सहित सभी ने सेना और सैनिकों की शक्ति के लिए व्रत रख भगवान शिव से प्रार्थना की है। 



महंत ने बताया कि कहा कि पानी के संरक्षण के लिए यहां तीनों शिवलिंग का पानी भी बचाया जा रहा है, जिसे नाली में बहाए जाने के बजाए तीनों शिवलिंग का पानी बावड़ी में डाला जा रहा है।

Shivam