केजरीवाल की रैली को कंवरपाल गुर्जर ने बताया फ्लॉप, कहा- झूठ पर टिकी है पार्टी

5/29/2022 8:23:54 PM

यमुनानगर(सुमित): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की हरियाणा बदलेगा रैली में केजरीवाल के बयानों पर हरियाणा के शिक्षा मंत्री ने जमकर निशाना साधा और आज की आम आदमी पार्टी की रैली को फ्लॉप बताया। केजरीवाल के दिल्ली में नौकरियों के आंकड़ों पर कवंर पाल गुर्जर ने कहा कि केजरीवाल दिखाए तो सही की नौकरियां कहां दी हैं केवल बयानबाजी करने से कुछ नहीं होता। जिस पोर्टल की वह बात करनी है उसका कोई लिंक तो दिखाएं। हरियाणा में हमने एक लाख युवाओं को रोजगार दिया है और आगे भी देंगे। केजरीवाल के पास कोई रिकॉर्ड हो तो दिखाएं।

वहीं केजरीवाल के आने वाले चुनाव में हरियाणा में झाड़ू चलने के बयान पर शिक्षा मंत्री  ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर वह अपनी तीन चार सीटों पर जमानत भी बचा लेंगे तो बहुत बड़ी बात होगी। हरियाणा के व्यक्ति बड़ा समझदार है और जनता सब कुछ जानती है केजरीवाल केवल और केवल बहकाने की राजनीति करते हैं।

अरविंद केजरीवाल ने रैली में मंच से कहा कि उन्हें मौका दे तो वह हरियाणा के स्कूल सुधार देंगे उनके इस बयान पर कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि पहले वह दिल्ली के स्कूलों को सुधारें क्योंकि जिस प्रकार का सर्वे में सामने आया है। दिल्ली के स्कूलों की स्थिति सही नहीं है और दिल्ली सबसे पीछे है हरियाणा पंजाब और कई राज्य उनसे बहुत आगे हैं। इसलिए पहले वह दिल्ली के स्कूलों को सुधारें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai