कंवरपाल गुर्जर ने शाहबाद में किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर दिया बयान, प्रशासन को लेकर कही ये बड़ी बात

6/8/2023 3:57:50 PM

यमुनानगर(सुमित): शाहबाद में हुए लाठीचार्ज पर बोले शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि किसानों के द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग का रास्ता रोका गया, जिसके लिए वहां पर मौजूद अधिकारियों ने बार-बार उन्हें समझाया कि राष्ट्रीय राजमार्ग रोकना सही नहीं है। आप की लड़ाई सरकार से लड़ों, लेकिन रास्ते जाम ना करो,जिससे आम आदमी को किसी तरह की कोई दिक्कत ना हो, लेकिन किसानों ने प्रशासन की बात नहीं मानी। इस वजह से उन्हें लाठीचार्ज करनी पड़ी। 
 

सरकार के 9 साल पूरे होने पर गुर्जर ने गिनाई उपलब्धियां 

बता दें कि आज शिक्षा मंन्त्री ने केंद्र सरकार की 9 साल की उपलब्धियों को लेकर कैबिनेट मंत्री कवंरपाल गुर्जर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि पीएम ने 9 साल में देश का गौरव बढ़ाया और जनहित के लिए सारी योजनाएं चलाई गई। राम मंदिर बनाया जा रहा है,धारा 370 हटाई गई। साथ ही सुकन्या, जन धन योजना, उज्जवला योजना, आवास योजना स्वच्छ, भारत योजना,तीन तलाक का क्या कानून बनाया। ऐसी बहुत सी योजनाएं केंद्र सरकार ने चलाई और भारत को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाया है।

उन्होंने किसानों द्वारा लगाए जाम को लेकर कहा कि वे लोग आम आदमी का जीना हराम कर दिया है। इस प्रकार से कहना यह गलत निर्णय था और इसमें कोर्ट का भी साफ आदेश था कि किसी प्रकार से कोई भी जाम नहीं होने देना चाहिए। साथ ही ना किसी को जाम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो लोग राष्ट्रीय राजमार्ग पर जा रहे हैं। पता नहीं कौन किस समस्या के साथ जा रहे है। उन्होंने कहा कि यहां निकलने का कोई रास्ता ही नहीं था, जहां तक दिल्ली आंदोलन की बात है तो वहां पर कुछ दूरी पर घूम कर आने से आगे जाने का रास्ता था, लेकिन यहां बहुत लंबा मत लगाओ। 

             (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma