कंवरपाल गुर्जर ने बताया, क्यों दिया गया ''अबकी बार-75 पार'' का नारा

10/22/2019 6:30:42 PM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष और जगाधरी से बीजेपी प्रत्याशी कंवरपाल गुर्जर ने चुनावी भागदौड़ के बाद फुरसत के क्षण अपने परिवार के साथ बिताए। गुर्जर के आवास पर सुबह से कार्यकर्ता मिलने पहुंचे, उनसे मुलाकात हुई और चुनावों को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान उन्होंने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि हम एक बार फिर से जीतने जा रहे हैं और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार बनेगी।

इसके साथ उन्होंने साथ ही उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस प्रकार से मनोहर सरकार ने काम करवाया है और लोकसभा के नतीजों के अनुसार हम 78 सीट जीते थे। उसी के अनुसार हमने 75 बार का नारा दिया था। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल जो होते हैं वह पूर्वानुमान होता है लेकिन हमें पूर्ण विश्वास है कि जनता ने इस बार भी भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास जताया है। 75 पार का जो नारा है वह बिल्कुल सही साबित होगा।

वहीं कांग्रेस के ईवीएम मशीनों पर उठाए गए सवालों को लेकर गुर्जर ने कहा कि इसका मतलब तो यही है कि कांग्रेस पहले ही हार मान चुकी है। इस प्रकार चुनाव प्रणाली पर सवाल उठाना यह गुमराह करने वाली बात है, क्योंकि बिल्कुल निष्पक्ष रुप से ईवीएम के जरिए चुनाव हुए हैं।  कांग्रेस हर बार ऐसा ही बोलती है जहां वह जीत जाते हैं क्या वहां पर उनके अनुसार ईवीएम सही होती है। 

गौरतलब है कि एग्जिट पोल के अनुसार प्रदेश में एक बार फिर से कमल खिलने जा रहा है। हालांकि नतीजे 24 तारीख को ही सबके सामने होंगे। अब देखना होगा कि जिस प्रकार से एग्जिट पोल में कमल खिल रहा है। वह चुनावी नतीजों में कितना सही साबित होता है। फिलहाल इस एग्जिट पोल को देखकर बीजेपी के सभी नेता और कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं।

Shivam