कपिल मिश्रा ने दिल्ली के CM पर साधा निशाना,''घोटालों में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाएंगे केजरीवाल''

6/8/2017 8:05:50 AM

रोहतक (दीपक भारद्वाज):दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने सी.एम. अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें मानसिक रूप से परेशान आदमी बताया और कहा कि 9 जून को सी.एम. के जनता दरबार में जाकर खुद घोटालों का खुलासा करेंगे। मिश्रा पी.जी.आई. में गौरक्षा आंदोलन के अध्यक्ष संत गोपाल दास से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे। गौरक्षा के मुद्दे पर गोपाल दास अनशन पर हैं और प्रशासन ने उन्हें पी.जी.आई. में भर्ती करवाया है।

पत्रकारों से बातचीत में मिश्रा ने कहा कि उनके द्वारा उठाए गए घोटालों पर हर तरह की जांच शुरू हो गई है। ए.सी.बी. और सी.बी.आई. छापेमारी कर रही है। केजरीवाल के रिश्तेदार बंसल परिवार पर छापे लगने शुरू हो गए हैं और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से पूछताछ हो रही है। कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि सतेंद्र जैन के पास हवाला के 16 करोड़ रुपए हैं, इसके बावजूद केजरीवाल उनका बचाव कर रहे हैं। उनसे जब पूछा गया कि जिस वक्त घोटाले हो रहे थे तो तब क्यों नहीं बोले इस सवाल पर उनका जवाब था कि मेरे सामने घोटाले नहीं हुए। लोगों ने मुझे सबूत दिए हैं और उन्हीें सबूतों को मैं जनता के सामने रख रहा हूं। सरकार ने पूरी ताकत झोंक दी, लेकिन मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई मामला सामने नहीं आया। 

उन्होंने कहा कि केजरीवाल देश के ऐसे पहले सी.एम. होंगे, जिनके खिलाफ फिलहाल 15 केस चल रहे हैं। मिश्रा ने कहा कि आसिम अहमद खान का एक आडियो आने के बाद उन्हें हटा दिया गया था लेकिन अब सत्येंद्र जैन के मामले में सी.एम. चुप हैं।

अनशन वापस लेने से गोपाल दास ने किया इंकार
कपिल मिश्रा ने संत गोपाल दास से अनशन वापस लेने को कहा लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। मिश्रा ने कहा कि चुनाव से पहले भाजपा नेता गोपाल दास के साथ खड़े थे लेकिन सत्ता में आने के बाद मुकर गए। उन्होंने सरकार से मांग की कि संत से किया वायदा पूरा करे, साथ ही चेतावनी दी कि अगर सरकार व प्रशासन ने गोपाल दास के साथ जबरदस्ती की तो वे खुद भी अनशन पर बैठ जाएंगे।