बरोदा उपचुनाव: कपूर नरवाल ने दिया कांग्रेस को समर्थन, वापस लिया नामांकन

10/19/2020 2:23:10 PM

गोहाना (सुनील): हरियाणा में बरोदा विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर सिसासी हलचल तेज हो गई है। पार्टियों के उम्मीदवारों के नाम और उनके नामांकन भरे जाने के बाद बरोदा में अब एक नया ट्विस्ट आ गया है। आज उम्मीदवारों के नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख है। इसी बीच आज निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. कपूर नरवाल ने कांग्रेस को समर्थन देते हुए अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया। 

PunjabKesari, haryana
 

कपूर नरवाल एसडीएम ऑफिस पहुंचे, जहां उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा और महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू समेत कई नेता मौजूद रहे। बता दें इससे पहले सुबह पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा समेत कई नेता नरवाल के घर पहुंचे, जिसके बाद कपूर नरवाल ने अपना नामांकन वापस लेने का ऐलान किया। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि बीत कल कथूरा गांव में बरोदा हलके की 36 बिरादरी के लोगों ने पंचायत की थी। पंचायत में एक कमेटी का गठन किया गया कि बरोदा उपचुनाव में कौन सा नरवाल हिस्सा लेगा और कौन सा नरवाल पीछे हटेगा। जिसके बाद अब कपूर सिंह नरवाल ने कांग्रेस को समर्थन देते हुए अपना नामांकन पत्र वापस लेने की घोषणा की। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि डॉ. कपूर नरवाल बरोदा से भाजपा के मजबूत दावेदारों में शामिल थे, लेकिन टिकट कटती देख वो कांग्रेस की तरफ से झुक गए थे। भूपेंद्र सिंह हुड्डा की तरफ से कपूर नरवाल का नाम टिकट के लिए आगे बढ़ाया गया था, लेकिन कांग्रेस ने सर्वसम्मति से इंदुराज नरवाल को प्रत्याशी घोषित कर दिया था। बरोदा में आज नामांकन वापस लेने का दिन है। कपूर नरवाल के नामांकन वापस लेने के बाद मुकाबला कांटे की टक्कर का हो गया है। अब मुकाबला सीधा भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवारों के बीच रहा है।


vinod kumar

Related News