निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. कपूर सिंह ने पंचायत कर ग्रामीणों से मांगा समर्थन

10/18/2020 11:22:06 AM

गोहाना (सुनील): बरोदा हलके से आजाद उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन दाखिल करने वाले डॉ. कपूर नरवाल ने अपने गांव में पंचायत कर ग्रामीणों से समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि बड़े दलों के नेता उन्हें राजनीतिक रूप से खत्म करना चाहते हैं, लेकिन चुनाव गांव के लोगों ने ही लड़ना है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव उनका नहीं बल्कि पूरे गांव व हलके के लोगों का है। 

उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि पूरे हलके में गांव-गांव जाकर संपर्क करें। कपूर नरवाल ने कहा वो अपने गांव में ग्रमीणों का आशीर्वाद लेने आए हैं, उनकी जन्म भूमि है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव लड़े या न लड़े अब वह जनता का उम्मीदवार हैं और दोनों पार्टियों के साथ उनका कोई संबंध नहीं हैं। 

वहीं ग्रामीणों ने भी समर्थन देते हुए कहा कांग्रेस पार्टी ने डॉ कपूर के साथ धोखा किया है, लास्ट टाइम में उनकी टिकट को काट दिया गया। इससे पुरे हलके में रोष है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार भालू भी उनका छोटा भाई है, लेकिन उसका उसके गांव में इतना वजूद नहीं है जितना डॉ कपूर का है, वह अभी युवा है। पूरा हलका डॉ कपूर के साथ है, डॉ. कपूर नरवाल जैसा कोई उम्मीदवार नहीं है। पूरा गांव डॉ कपूर के साथ है।


vinod kumar

Related News