अधिकारियों को सस्पेंड करना भाजपा के मंत्रियों का फैशन बना: करण दलाल

10/7/2018 12:44:25 AM

पलवल(दिनेश): पलवल से कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज द्वारा रोहतक के पीजीआई डायरेक्टर को फार्मा कंपनियों के साथ साठ-गांठ के मामले में सस्पेंड करने पर घेरा। उन्होंने कहा कि अब मंत्रियों द्वारा अधिकारियों को सस्पेंड करना उनका फैशन बन गया है, जबकी आरोपी अधिकारी के खिलाफ विभागीय जांच होने के बाद यदि वह दोषी पाया जाता है तो उसे सस्पेंड किया जाना चाहिए।



करण दलाल ने भाजपा सरकार व उनके मंत्रियों पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होने कहा कि आज प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं, भाजपा सरकार असली घिनौना चेहरा अब जनता के सामने आ रहा है। बेटी पढ़ाओ-बेची बचाओं का नारा देने वाले प्रदेश में आज बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, जिससे बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओं का नारा खोखला साबित हुआ है।



वहीं उन्होंने हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री द्वारा रोहतक के पीजीआई डायरेक्टर को फार्मा कंपनियों के साथ साठ-गांठ के मामले में सस्पेंड करने पर कहा कि यदि किसी अधिकारी ने कोई गलत कार्य किया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करना विभाग के जिम्मेदारी बनती है, लेकिन हरियाणा में अब मंत्रियों द्वारा अधिकारियों को मौके पर ही सस्पेंड करना फैशन बन गया है।

फार्मा कंपनियों के पैसों पर ऐश करने वाले निदेशक डॉक्टर पर गिरी गाज

उन्होंने कहा, "मैं भी हरियाणा सरकार में मंत्री रहा हूं, अधिकारी को सस्पेंड करने की जिम्मेदारी विभाग की बनती है। यदि आरोपी अधिकारी के खिलाफ विभागीय जांच होने के बाद वह दोषी पाया जाता है तो उसे सस्पेंड किया जाना चाहिए। लेकिन हरियाणा के मंत्री राजनीतिक स्टंटबाजी व हौवा बनाने के लिए इस तरह की हरकतें करने में लगे हुए हैं।" 

Shivam