मंत्री धनखड़, विज और सीएम मनोहर पर बरसे करण चौटाला, लगाए एक से एक आरोप

7/24/2019 1:17:07 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला के बड़े बेटे करण चौटाला ने कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ को चुनौती देते हुए कहा कि धनखड़ चौधरी देवी लाल पर टिप्पणी करने की बजाय मेरे साथ किसानों के मसले पर डिबेट करें और बताएं कि उन्होंने किसानों के लिए क्या किया। अगर वह डिबेट के लिए तैयार नहीं होते तो इनेलो की युवा इकाई उनका घेराव करेगी और उनसे किसानों के मसले पर चर्चा करेगी।

करण चौटाला ने अनिल विज की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि कहा विज ने खिलाडिय़ों को सुविधाएं देने की बजाय इंटरनेशनल गेम्स में जाने वाले खिलाडिय़ों को मिलने वाले खर्चे में कटौती कर दी। प्रदेश में एक भी स्टेडियम नहीं बना और ना ही खिलाडिय़ों को कोई और सुख सुविधा दी गई।

वहीं घग्घर के मसले पर करण चौटाला का बयान जब इस मसले पर कैप्टन खुद हरियाणा के मुख्यमंत्री को बातचीत के लिए निमंत्रण दे रहे हैं तो मुख्यमंत्री को चाहिए कि एसवाईएल सहित अन्य मसलों को लेकर सीएम पंजाब के साथ बातचीत करें और उनके सामने अपनी बात रखें।

ट्रांसपोर्ट विभाग द्वारा बसों की खरीद में हुई धांधली के मामले को लेकर करण ने सीएम पर वाक्  प्रहार करते हुए कहा कि इस मामले में विजिलेंस विभाग ट्रांसपोर्ट कमिश्नर, एटीएस और अन्य अधिकारियों को इसमें सम्मिलित मान रहा है, लेकिन आज केवल बस चालकों को दोषी माना जा रहा है। उन्होंने कहा कि विजिलेंस ने हाई कोर्ट में अधिकारियों के खिलाफ एफीडेविट दिया है लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं कि गई, क्योंकि इससे सीधे मुख्यमंत्री तक तार पहुंचेगे।

करण ने कहा कि अपने आप को ईमानदार कहने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खुद भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं, किलोमीटर स्कीम के जो आकंड़े कम लिखे गए वो मुख्यमंत्री भांप नहीं पाए ऐसे में उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। करण ने आरोप लगाया कि 1600 करोड़ रुपए का धंधा बनाया सब कुछ सीएम की निगरानी में हुआ। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपने लिए जेल जाने के लिए सुरंग खोल रहे हैं।

Shivam