करण दलाल के बिगड़े बोल, राम रहीम को फूफा अौर हनीप्रीत को बताया BJP सरकार की बुआ

10/1/2017 6:05:05 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): पलवल से विधायक करण सिंह दलाल के एक बार फिर सुर बिगड़ गए उन्होंने राम रहीम को बीजेपी सरकार का फूफा अौर हनीप्रीत को बुआ बताया। करण सिंह दलाल ने कहा कि जितने भी BJP के नेता हैं वह सब पहले हनीप्रीत के चारों तरफ घूमते थे जब बाबा को सजा हुई तो सरकार की बुआ हनीप्रीत वहीं खड़ी थी। 

करण दलाल ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले भाजपा की सारी सरकार बाबा राम रहीम के पैरों में पड़ी रहती थी। सरकार बनाने के लिए बाबा को इन्होंने माई-बाप बना रखा था। खट्टर सरकार ने इस मामले में दोगला चेहरा दिखाया है। अभी राम रहीम जैसे और भी कई बाबा घूम रहे हैं, कानून उन्हें सजा देगा। वहीं उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव भी अभी घूम रहा है पता नहीं इसे अब कब तक इसे फूफा कहेंगे। उन्होंने सरकार से पूछा कि सरकार बताएं कि हाईकोर्ट के आदेशों के बावजूद राम रहीम के समर्थकों को पंचकूला में क्यों इकट्ठा होने दिया गया। उन्होंने रात को खाना खिलाया ,सुबह नाश्ता कराया और फिर प्यार से उनकी सेवा की और बाबा को सजा होने के बाद निहत्थे लोगों की पीठ पर गोलियां चला दी। 

करण दलाल ने भारतीय जनता पार्टी की तुलना बवासीर जैसी बीमारी से की है। उन्होंने कहा कि हर वर्ग के लोग इस सरकार से ऐसे ही दुखी हैं जैसा कि इस बीमारी से दुखी होते हैं। इस बीमारी को जड़ से खत्म करना है। उन्होंने कहा कि पंचकूला में हुई हत्याओं के जिम्मेदार मुख्यमंत्री खट्टर और उसके तमाम मंत्री हैं उनके खिलाफ मामला दर्ज होने चाहिए।