करण दलाल ने विज को कांग्रेस और इनेलो के तलवे चाटने वाला बताया

6/2/2018 10:08:28 PM

पलवल(गुरूदत्त गर्ग): पलवल के विधायक करण दलाल ने प्रदेश में गब्बर के नाम से मशहूर मंत्री अनिल विज को पूर्व में कांग्रेस और इनेलो के तलवे चाटने वाला बताया। उन्होंने कहा कि विज से इतनी बदबू आती थी कि कोई अपने पास बिठाता भी नहीं था। दलाल ने विज के प्रदेश वासियों को संघ की शाखाओं में जाने के आह्वान पर कहा की संघ वालों को टोपी लगाकर कांग्रेस सेवा दल में जाना चाहिए।

दलाल ने मुख्यमंत्री खट्टर के आगामी 7 जुलाई को पलवल में होने वाले रोड शो को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश भाजपा और इनेलो मिलकर भेड़ और भेडि़ए का खेल खेल रही हैं। एक तरफ जहां करण दलाल ने बीजेपी और इनेलो के आपसी सम्बन्ध बताया, वहीं इनेलो को भी आड़े हाथों लेते हुए कि इनेलो और बसपा के गठबंधन को नापाक गठबन्धन बताया है।

करण दलाल के इन आरोपों का भाजपा प्रदेश मंत्री संदीप जोशी और मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने भी कड़े शब्दों में जवाब दिया। बीजेपी नेताओं ने दलाल और कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर की लोकप्रियता से घबराकर आने वाले दिनों में हो सकता है कांग्रेस और इनेलो ही आपस में ही गठबंधन कर लें।

Shivam